scriptहैवानियत: मां ने बेटे से शराब की लत छोड़ने को कहा, उसने डंडे से पीट-पीट कर ले ली जान | Alcoholic son killed his mother in Kanker | Patrika News
कांकेर

हैवानियत: मां ने बेटे से शराब की लत छोड़ने को कहा, उसने डंडे से पीट-पीट कर ले ली जान

सिकसोड़ थाना के ग्राम आमाकोट की रहने वाली जुगबतीन बाई (उम्र-55) का बेटा बालसिंग नुरुटी (उम्र-36) को शराब की लत लग गयी थी और वो रोज की तरह बीते 26 दिसंबर को भी शराब पी कर घर पंहुचा।

कांकेरDec 29, 2019 / 08:58 pm

Karunakant Chaubey

हैवानियत:  मां ने बेटे से शराब की लत छोड़ने को कहा, उसने डंडे से पीट-पीट कर ले ली जान

हैवानियत: मां ने बेटे से शराब की लत छोड़ने को कहा, उसने डंडे से पीट-पीट कर ले ली जान

कांकेर. शराब ने हजारो लाखों जिंदगियां बर्बाद की है इसके बावजूद इसकी खपत में कभी कोई कमी नहीं आयी। इसकी लत की वजह से रोज ही अनगिनत हादसे होते हैं। बहुत से लोगों ने शराब के लत की वजह से अपनी जान दी और ली भी है।

शर्मनाक: दादी को शराब पिलाकर पोते ने किया दुष्कर्म, गले और मुह को साड़ी से बांध कर दी हत्या

ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां रोज रोज शराब पीकर घर आने वाले एक शराबी बेटे को सुधरने की सलाह देना उसकी मां को भारी पड़ गया और उसकी मां को इसकी कीमत अपनी जान दे कर चुकानी पड़ी। बेटे ने पीट-पीट कर उसकी जान ले ली।

जानकारी के अनुसार, सिकसोड़ थाना के ग्राम आमाकोट की रहने वाली जुगबतीन बाई (उम्र-55) का बेटा बालसिंग नुरुटी (उम्र-36) को शराब की लत लग गयी थी और वो रोज की तरह बीते 26 दिसंबर को भी शराब पी कर घर पंहुचा।

मां ने उसे शराब की लत छोड़ने और कोई काम-धंधा करने को कहा तो उसका बेटा इस कदर भड़क गया की उसने पहले झगड़ा किया और फिर बाद में डण्डे से उसके सर पर ताबड़तोड़ प्रहार कर दिया जिसके कारण जुगबतीन बाई की मौके पर ही मौत हो गयी।

Hindi News/ Kanker / हैवानियत: मां ने बेटे से शराब की लत छोड़ने को कहा, उसने डंडे से पीट-पीट कर ले ली जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो