script38 साल के शख्स ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली, वजह जानकर हर कोई हैरान | Hemorrhoids, Man did suicide due to piles disease pain,common illness | Patrika News

38 साल के शख्स ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली, वजह जानकर हर कोई हैरान

locationकांकेरPublished: Aug 04, 2019 07:10:03 pm

Submitted by:

CG Desk

बीमारी ने युवक को कर दिया आत्महत्या के लिए बेबस

suicide

38 साल के शख्स ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली, वजह जानकर हर कोई हैरान

कांकेर। बदलते वक्त के साथ हमारे समाज में कई प्रकार के जानलेवा बीमारी (diesease) और नए तकलीफों ने भी जगह बना ली है। छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले से आ रही एक खबर ने सबको सोचने में मजबूर कर दिया है। नगर के वार्ड क्रमांक 03 के एक निवासी ने आत्महत्या कर ली है।जब मौत (Suicide) का कारण सामने आया तो सब चकित रह गए। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौप दिया है।

Read: खुशखबरी: सरकार ने बढ़ाया राशन, अब परिवार के तीन सदस्यों को भी मिलेगा 35 किलो चावल

क्या है पूरी घटना
नगर के वार्ड क्रमांक 03 निवासी 38 वर्षीय युवक ने अपने ही घर में फांसी (Man did suicide) लगाकर आत्महत्या कर लिया। परिजनों के अनुसार युवक दो वर्ष से बवासीर बीमारी से परेशान था। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नगर के अशोक कुमार नागवंशी पिता विक्रमसिंह नागवंशी अपने पुराने घर में साड़ी से फंदा बनाकर आत्महत्या कर लिया।

Read: इस गांव में पशुओं के साथ खेला जा रहा था खुनी खेल, हैवानियत जानकर रह जाएंगे दंग

मृतक 1 अगस्त के रात्रि अपने नए मकान में पूरे परिवार के साथ खाना खाकर अकेला अपने पुराने मकान जो लगभग 1 किमी की दूरी में है वहा सोने के लिए आया हुआ था, वहीं दुसरे दिन 2 अगस्त को जब युवक दोपहर तक पुन: अपने नए मकान नहीं पंहुचा तो उसके पिता ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी।जब पिता पुराने मकान में बेटे को देखने पंहुचा तो युवक को देख उसकी आँखे ठहर गई। घर के बरामदे में साड़ी से फंदा लगाकर युवक आत्महत्या (suicide) कर चुका था।
Read: ये असरदार घरेलु उपचार आपको दे सकते हैं जोड़ो के दर्द से राहत, जरूर आजमाएं

परिजनों के अनुसार मृतक अशोक कुमार नागवंशी दो वर्ष से बवासीर (Hemorrhoids) बिमारी से पीड़ित था और इसी के चलते उसने यह कदम उठाया होगा। जिसकी रिपोर्ट थाना नरहरपुर में दर्ज कराई गई, पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौप दिया।आपको बता दे मृतक शादी शुदा था व उसकी 3 बेटियां भी है।
Click & Read Chhattisgarh News.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो