scriptकोरोना की मार, नौकरी गई मजबूरी में करने लगा चोरी | Kanpur police Corona job Mobile tower computer mother board theft Arre | Patrika News

कोरोना की मार, नौकरी गई मजबूरी में करने लगा चोरी

locationकानपुरPublished: May 06, 2021 12:39:47 pm

Submitted by:

Mahendra Pratap

Narrated his painful story during Kanpur police interrogation – कानपुर पुलिस की गिरफ्त में आया चोर- पूछताछ में सुनाई अपनी दर्दभरी दास्तां

कोरोना की मार, नौकरी गई मजबूरी में करने लगा चोरी

कोरोना की मार, नौकरी गई मजबूरी में करने लगा चोरी

कानपुर. Narrated his painful story during Kanpur police interrogation : यूपी में कोरोना का कहर अपने पूर शबाब पर है। पर इस कहर की वजह से कई ऐसी दर्दनाक दास्तानें सामने आ रही हैं कि सुनने के बाद आदमी के सामने सिर्फ उफ्फ कहने के अलावा कोई जज्बात नहीं रह जाते हैं। ऐसी ही एक कहानी एक नवयुवक की है। कोरोना की वजह से उसकी नौकरी छूट गई और वह बेरोजगार हो गया। जब कई जगह ट्राई करने के बाद नौकरी नहीं मिली तो आखिर में वह चोर बन गया। और वह मोबाइल टावरों से मदर बोर्ड व अन्य इलेक्ट्रॉनिक उपकरण चोरी करने लगा। बुधवार को कानपुर की पनकी पुलिस ने गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया।
चौधरी अजित सिंह के निधन पर अखिलेश, प्रियंका, मायावती सहित कई नेताओं ने दुख भरे मन से कहा, अपूर्णीय क्षति

अन्य साथी की तलाश जारी :- मामला यह है कि, चार मई को रिलायंस जियो इंफोकॉम कंपनी के टेक्नीशियन ने पुलिस में सूचना दी कि पनकी में महुआ पार्क, पनकी पड़ाव, गौतम विहार, टेलीफोन कॉलोनी सहित कर्ह स्थानों पर लगे कंपनी के टावरों से तमाम इलेक्ट्रॉनिक उपकरण चोरी हो गए हैं। इस सूचना पर पुलिस अलर्ट हुई और उस शातिर चोर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। आरोपित के पास से 12 मदर बोर्ड समेत 8.40 लाख रुपए का माल बरामद किया गया है। उसके एक अन्य साथी की तलाश की जा रही है।
पुलिस को बताई अपनी दर्दनाक :- एडीसीपी पश्चिम अभिषेक कुमार अग्रवाल ने बताया कि, इस सूचना के बाद घटनास्थलों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी गई तो सब हैरान रह गए। फुटेज में जियो कंपनी के पुराने कर्मचारी रतनपुर कॉलोनी निवासी अभिषेक द्विवेदी दिखाई दिया। मंगलवार रात अभिषेक को शताब्दी तिराहे के पास हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। पूछताछ में उसने अपनी दर्दनाक कहानी का जिक्र पुलिस को किया। उसने बताया कि नौकरी जाने के बाद उसने चोरी शुरू कर दी। आरोपित ने बताया कि वह रात में पल्सर बाइक से निकलता था और गार्ड न होने का फायदा उठाकर टावरों से मदर बोर्ड व अन्य महंगे उपकरण चोरी करता था। उन्हें बेचने के लिए दिल्ली जाने वाला था। तभी पकड़ा गया। एक मदर बोर्ड की कीमत 70 हजार रुपए है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो