यूपी के इस शहर में पहुंचेंगी राज्यपाल Anandiben Patel, जानिए पूरा कार्यक्रम

यूपी के इस शहर में पहुंचेंगी राज्यपाल Anandiben Patel, जानिए पूरा कार्यक्रम

Amit Sharma | Updated: 08 Aug 2019, 07:19:52 PM (IST) Kasganj, Kasganj, Uttar Pradesh, India

उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल (Anandiben Patel) पूर्व निधार्रित कार्यक्रम के तहत कासगंज जिले चंदनपुर घटियारी गांव में पहुंच रही हैं।

कासगंज। उत्तर प्रदेश की राज्यपाल (Governor UP) आनंदीबेन पटेल (Anandiben Patel) शुक्रवार को अपने निधार्रित कार्यक्रम के तहत कासगंज जिले में पहुंच रही हैं। उनके कार्यक्रम की पूर्व संध्या पर जिला प्रशासन ने तैयारियों को अतिंम रूप दिया। अधिकारियों और जवानों को ब्रीफिंग की गई और रिहर्सल की कराया गया।

यह भी पढ़ें- फसल में पानी लगाने गए किसान की करंट लगने से हुई मौत

आपको बता दें कि शुक्रवार को उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल (Anandiben Patel) पूर्व निधार्रित कार्यक्रम के तहत कासगंज जिले चंदनपुर घटियारी गांव में पहुंच रही हैं। उनके कार्यक्रम के तहत जिला प्रशासन ने तैयारियां पूरी कर ली। जवानों और अधिकारियों को रिहर्सल ब्रीफिंग करा कर तैयारियों को अंतिम रूप दिया गया ताकि उनके पहली बार आगमन पर सुरक्षा व्यवस्था में किसी भी प्रकार की चूक नहीं हो।

यह भी पढ़ें- अनुच्छेद 370 हटने के बाद जम्मू-कश्मीर से यूपी की इस जेल में शिफ्ट किए गए 30 खूंखार कैदी, विशेष विमान से पहुंचे

ये है कार्यक्रम

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल अपने हेलीकॉप्टर से उतरकर सीधे गंगावन में पहुंचेंगी। जहां वह गंगावन का निरीक्षण करेंगी। जहां 52 प्रजाति के एक लाख एक हजार पौधे रौपे जाएंगे, जिसे गंगावन नाम से जाना जायेगा। बाद में आनंदीबेन पटेल कलेक्ट्रेट सभागार में अधिकारियों के साथ विकास कार्यों की समीक्षा बैठक में भाग लेंगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned