scriptधान की खरीदी ना होने से भड़के किसानों ने किया प्रदर्शन,कलेक्टर से रखी ये मांग | Farmers agitated due non paddy purchase kept demand to collector | Patrika News

धान की खरीदी ना होने से भड़के किसानों ने किया प्रदर्शन,कलेक्टर से रखी ये मांग

locationकटनीPublished: Jan 16, 2021 06:16:37 pm

Submitted by:

Faiz

कृषि उपज मंडी में बनाए गए गंगा स्व सहायता समूह धान खरीदी केंद्र में धान की खरीदी ना होने से जिले के किसान एक बार फिर भड़क उठे हैं।

news

धान की खरीदी ना होने से भड़के किसानों ने किया प्रदर्शन,कलेक्टर से रखी ये मांग

कटनी। मध्य प्रदेश के कटनी स्थित कृषि उपज मंडी में बनाए गए गंगा स्व सहायता समूह धान खरीदी केंद्र में धान की खरीदी ना होने से जिले के किसान एक बार फिर भड़क उठे हैं। आलम ये है कि, कृषि उपज मंडी की बिक्री व्यवस्था से नाराज 30 किसानों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया है।

 

पढ़ें ये खास खबर- अब जहरीली शराब पीने से 5 गायों की मौत, नशे में धुत होकर यहां लोगों को मार रही गाय, जानिये वजह


देखें खबर से संबंधित वीडियो…

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7ypy25

किसानों ने किया कृषि उपज मंडी कार्यालय का घेराव

कृषि उपज मंडी की व्यवस्थाओं से नाराज किसानों ने मंडी कार्यालय का घेराव कर दिया है। यहां किसान मंडी प्रबंधन के साथ साथ प्रशासन के खिलाफ भी नाराजगी जाहिर करते हुए नारेबाजी करने लगे।

 

पढ़ें ये खास खबर- नगरीय निकाय चुनाव का रण : महिलाओं के लिये रिजर्व हुए ये पुरुष वार्ड, मैदानी तैयारी शुरु


नाराज किसानों की कलेक्टर से मांग

नाराज किसानों की कलेक्टर से मांग थी कि, जल्द से जल्द मंडी की व्यवस्थाओं को किसानों के लिये सुलभ बनाया जाए, साथ ही साथ शीघ्र ही उनकी धान की तौल कराई जाए। इसके अलावा, किसानों ने कहा कि, जल्द से जल्द सर्वेयर से धान की जांच कराई जाए और फिर उसकी खरीदी सुनिश्चित की जाए। किसानों ने ये भी कहा कि, अगर जल्द से जल्द इन समस्याओं का निराकरण नहीं किया गया तो, जल्द ही बड़े पैमाने पर एक बार फिर किसानों का प्रदर्शन होगा।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7ypxjr
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो