scriptससुराल में फांसी के फंदे पर लटका मिला युवक, अर्थी सजाकर इस तरह थाने पहुंचा परिवार | man hanged on noose in law house family reached police station | Patrika News

ससुराल में फांसी के फंदे पर लटका मिला युवक, अर्थी सजाकर इस तरह थाने पहुंचा परिवार

locationकटनीPublished: Dec 23, 2020 11:25:50 pm

Submitted by:

Faiz

एक मूर्तिकार भट्टा मोहल्ला स्थित अपनी ससुराल में फांसी पर लटका मिला। अंतिम संस्कार से पहले अर्थी सजाकर थाने पहुंचा परिवार।

news

ससुराल में फांसी के फंदे पर लटका मिला युवक, अर्थी सजाकर इस तरह थाने पहुंचा परिवार

कटनी। मध्य प्रदेश के कटनी जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के गणेश चौक मधई मंदिर के पीछे रहने वाले एक मूर्तिकार का शव भट्टा मोहल्ला स्थित अपनी ससुराल में फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

 

पढ़ें ये खास खबर- अलविदा 2020 : दुनिया के हर इंसान को जीवनभर याद रहेगा ‘लॉकडाउन’, हमने जाना किसे कहते हैं बंद

 

देखें खबर से संबंधित वीडियो…

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7y9q13

परिवार का आरोप

पोस्टमार्टम के बाद युवक के परिजनों को शव अंतिम संस्कार करने के लिए सौंप दिया गया। इस बीच परिजन और परिचितों ने मृतक का अंतिम संस्कार करने से पहले उसकी अर्थी कोतवाली थाने के बाहर लेकर पहुंचे। थाने के बाहर अर्थी लेकर खड़े लोगों को देखकर पुलिस अधिकारी भी वहां पर पहुंचे। मृतक के परिजन ने इस दौरान आरोप लगाया गया कि, युवक को उसके ससुराल पक्ष के लोगों नेे हत्या कर फांसी पर लटकाया है।

 

पढ़ें ये खास खबर- 6 साल के बच्चे पर लकड़बग्घे ने किया हमला, 2 घंटे के कड़े रेस्क्यू के बाद पकड़ाया, देखें वीडियो


परिजन को कड़ी जांच का आश्वासन

परिजन ने पुलिस अधिकारियों से मामले की जांच की मांग की है, जिस पर पुलिस द्वारा उन्हें कड़ी जांच करने का आश्वासन दिया है। पुलिस अधिकारियों की समझाइश के बाद अर्थी लेकर थाने पहुंचे परिजन मान गए। इसके बाद मृतक का अंतिम संस्कार किया गया। पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

 

पढ़ें ये खास खबर- रैन बसेरों की हालत दयनीय, कड़कड़ाती ठंड में इस तरह गुजारा करने को मजबूर लोग


शरुआती जांच में आत्महत्या के संकेत, लेकिन…

पुलिस के मुताबिक, गणेश चौक मधई मंदिर के पीछे रहने वाले मूर्तिकार दिलीप प्रजापति भट्टा मोहल्ला स्थित अपने ससुराल गया था। जहां पर 22 दिसंबर की रात वो फांसी पर लटका मिला। शुरुआती जांच और पूछताछ में युवक द्वारा आत्महत्या का मामला सामने आया है। जबकि, परिजन को आरोप है कि, उसकी हत्या कर फांसी पर लटकाया गया है। फिलहाल, मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच की जा रही है।

 

सिर्फ इस बात पर जान देने के लिये पानी की टंकी पर चढ़ा युवकस 1 घंटे तक चलता रहा ड्रामा, देखें Video

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7y9d27
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो