scriptKawardha Road Accident: कवर्धा में 19 लोगों की दर्दनाक मौत, CM साय समेत अन्य नेताओं ने जताया दुःख | CM tweeted on Kawardha Road Accident | Patrika News
कवर्धा

Kawardha Road Accident: कवर्धा में 19 लोगों की दर्दनाक मौत, CM साय समेत अन्य नेताओं ने जताया दुःख

Kawardha Road Accident: छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में सोमवार को एक बड़ा हादसा हो गया। तेज रफ्तार पिकअप पलटने से 19 लोगों की मौत हो गई। वहीं कई लोग घायल हो गए हैं।

कवर्धाMay 21, 2024 / 09:43 am

Khyati Parihar

Kawardha Road Accident
Kawardha Road Accident: छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में सोमवार को एक बड़ा हादसा हो गया। तेज रफ्तार पिकअप पलटने से 19 लोगों की मौत हो गई। वहीं कई लोग घायल हो गए हैं। मृतकों में महिलाएं भी शामिल है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से घायलों के इलाज (Breaking News) के लिए अस्पताल पहुंचाया। भीषण हादसे को लेकर सीएम साय सहित प्रदेश के कई नेताओं ने दुख जताया है।
Kawardha Road Accident

Chhattisgarh Road Accident: CM साय ने जताया दुःख

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने घटना को लेकर सोशल मीडिया पर दुःख जताते हुए लिखा कि कबीरधाम जिले के कुकदूर थाना क्षेत्र के बाहपानी गांव के पास पिकअप पलटने से 18 ग्रामीणों के निधन एवं 4 के घायल होने का दुःखद समाचार प्राप्त हो रहा है। घायलों के बेहतर इलाज के आवश्यक निर्देश ज़िला प्रशासन को दिए गए है। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और उनके परिवार के प्रति गहरी शोक संवेदना (Road Accident) व्यक्त करता हूँ। घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूँ।

Kawardha Road Accident: विजय शर्मा का ट्वीट

Kawardha Road Accident: कवर्धा में मजदूरों से भरी पिकअप वाहन पलटने से 15 लोगों के निधन की खबर अत्यंत पीड़ादायक है। मेरी शोक-संवेदनाएं उन सभी परिवारों के साथ हैं, जिन्होंने इस दुर्घटना में अपनों को खोया है। इसके साथ ही मैं सभी घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। राज्य सरकार की देखरेख में स्थानीय प्रशासन पीड़ितों और उनके परिजनों की हरसंभव सहायता में जुटा है।

Chhattisgarh Road Accident: रमन सिंह का ट्वीट

Kawardha Road Accident: कुकदूर थाना, कवर्धा के बाहपाली में तेंदूपत्ता तोड़ने जंगल गये लोगों की पिकअप गाड़ी के दुर्घटनाग्रस्त होने का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ। इस दुर्घटना में दिवंगत हुए 15 लोगों की आत्मा की शांति और घायल 7 मजदूरों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ। इस हादसे (Road Accident in Kawardha) में दिवंगत हुए लोगों के परिजनों को प्रभु श्री राम धैर्य और संबल प्रदान करें।

CG Road Accident: डिप्टी सीएम अरुण साव ने जताया दुख

Kawardha Road Accident: इस हादसे को लेकर डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि कवर्धा जिले से अत्यंत पीड़ादायक दुर्घटना की जानकारी मिली है। कवर्धा जिले के कुकदूर थाना क्षेत्र में पिकअप वाहन पलटने से 15 लोगों के मृत होने की सूचना प्राप्त हुई है। सभी तेंदूपत्‍ता तोड़कर जंगल से घर वापस लौट रहे थे। दिवंगत आत्माओं की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करता हूं।

Chhattisgarh Road Accident: तेंदूपत्ता तोड़ने के बाद लौट रहे थे

Kawardha Road Accident: मिली जानकारी के मुताबिक एक पिकअप वाहन में 25 से ज्यादा लोग सवार होकर तेंदूपत्ता तोड़ने के बाद लौट रहे थे। इसी दौरान पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। हादसा होते आसपास के लोगों ने देखा तो गांव में सूचना दी। इसके बाद ग्रामीण मौके पर (Kawardha Road Accident) लोगों की मदद के लिए पहुंचे हुए हैं। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके के लिए पहुंच गई है।

Hindi News/ Kawardha / Kawardha Road Accident: कवर्धा में 19 लोगों की दर्दनाक मौत, CM साय समेत अन्य नेताओं ने जताया दुःख

ट्रेंडिंग वीडियो