scriptमायके जा रही पत्नी ने बहाने से नर्मदा नदी के पुल पर रुकवाई बाइक और लगा दी छलांग | Woman jumped in Narmada river in front of her husband | Patrika News

मायके जा रही पत्नी ने बहाने से नर्मदा नदी के पुल पर रुकवाई बाइक और लगा दी छलांग

locationखरगोनPublished: May 25, 2021 06:09:52 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

बीच पुल पर बाइक रुकवाई और पति, सास व बेटी के सामने नर्मदा नदी में कूद गई महिला..बाल-बाल बची जान
 

jump_1.png

,,

खरगोन. मध्यप्रदेश के खरगोन में नर्मदा नदी के पुल से एक महिला ने नदी में छलांग लगा दी। महिला अपने पति, सास व दो साल की बेटी के साथ बाइक से मायके जा रही थी। महिला को नदी में कूदते देख नदी के किनारे खड़ा एक युवक भी नदी में कूद गया और अपनी जान की बाजी लगाकर महिला की जान बचा ली। अंदेशा लगाया जा कि मायके जा रही महिला का किसी बात को लेकर अपने पति से विवाद हुआ था और इसी कारण उसने खुदकुशी करने की कोशिश की।

ये भी पढ़े- प्रदेश में 70 साल की बुजुर्ग महिला को लगा 2-डीजी का पहला डोज, घंटेभर में ही सेहत में आया सुधार

jump_2.png

पति, सास और बेटी के सामने नदी में कूदी महिला
प्राप्त जानकारी के अनुसार नर्मदा नदी में कूदने वाली महिला का नाम खरगोन जिले के ठीबगांव की रहने वाली है जो अपने पति, सास व अपनी दो साल की बच्ची के साथ बाइक से मंडलेश्वर के पास माकड़खेड़ा मायके जा रही थी। इसी दौरान किसी बात को लेकर उनके बीच विवाद हो गया। बाइक जैसे ही माकड़खेड़ा स्थित नर्मदा पुल पर पहुंची तो महिला ने पति से बाइक रोकने के लिए कहा। पति ने बाइक रोकी तो महिला नीचे उतरी और कोई कुछ समझ पाता इससे पहले ही पुल से नदी में छलांग लगा दी। करीब 40 फीट ऊंचे पुल से पति को नदी में कूदता देख पति मदद के लिए चिल्लाया और मदद की गुहार लगाई।

 

ये भी पढ़ें- गली से गुजर रही थी बारात तभी कुछ लोगों ने कर दी दूल्हे की जमकर पिटाई, जानिए पूरा मामला

 

युवक ने जान पर खेलकर बचाई जान
महिला को पुल से नदी में कूदता देख एक युवक जो कि अंतिम संस्कार के लिए नर्मदा तट पर पहुंचा था तुरंत नदी में कूद गया। युवक राधेश्याम जान की बाजी लगाकर महिला को बचाकर किनारे ले आया। जहां कुछ ही देर में महिला को होश आ गया। खुद की जान की परवाह किए बगैर महिला की जान बचाने वाले राधेश्याम ने बताया कि उसे अच्छे से तैरना भी नहीं आता है लेकिन जब महिला को नदी में कूदते देखा तो वो उसे बचाने के लिए नदी में कूद गया। आखिरकार महिला ने नदी में छलांग क्यों लगाई इसका स्पष्ट कारण सामने नहीं आ पाया है लेकिन आशंका है कि महिला का किसी बात को लेकर पति या सास से विवाद हुआ था।

देखें वीडियो- पिता ने की 10 साल के बेटे की हत्या

https://www.dailymotion.com/embed/video/x81hmc9
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो