विकास यात्रा : इतने करोड़ का होगा लोकार्पण व भूमिपूजन, जानें विकास रथ से सीएम कब और कहां पहुंचेंग

19 मई की दोपहर में सीएम हेलीकाप्टर से पोड़ीउपरोड़ा के गुरसिया पहुंचेंगे। जहां स्वागत सभा का आयोजन किया गया है।

By: Shiv Singh

Published: 15 May 2018, 10:39 AM IST

कोरबा . सीएम डॉ. रमन सिंह की विकास यात्रा १७ और १९ मई को जिले में पहुंच रही है। इन दोनों ही जगहों पर कुल ५५० करोड़ रूपए के कार्यों के लोर्कापण और भूमिपूजन सीएम करेंगे। १७ मई को जहां सीएम करतला मेंं सभा को संबोधित करेंगे। वहीं १९ मई को गुरसिया से लेकर कोरबा तक सीएम रोड शो करते हुए पहुचेंगे। तीन जगहों पर सभा रखी गई है।

सोमवार को मीडिया से चर्चा करते हुए कलेक्टर मो कैसर अब्दुल हक और एसपी मयंक श्रीवास्तव ने बताया कि सीएम १७ मई की सुबह साढ़े ११ बजे करतला ब्लॉक मुख्यालय में पहुंचेंगे और आम सभा को सम्बोधित करेंगे। एक बजे से ढाई बजे तक सीएम के लिए आरक्षित समय रखा गया है। इसके बाद सीएम वहां से रवाना हो जाएंगे।

Read More :Breaking : चंद रुपए लेकर मोबाइल का आईएमईआई नंबर बदल देता था ये शख्स, पढि़ए पुलिस कैसे पहुंची इस आरोपी तक

वहीं १९ मई की दोपहर में सीएम हेलीकाप्टर से पोड़ीउपरोड़ा के गुरसिया पहुंचेंगे। जहां स्वागत सभा का आयोजन किया गया है। यहां से सीएम विकास रथ से कटघोरा पहुंचेंगे। जहां पर आम सभा रखी गई है। चार बजे से लेकर पांच बजे तक सभा आयोजित होगी। इसके बाद छुरीकला में सीएम पहुंचेंगे। छुरीकला, जैलगांव, दर्री में भाजपाईयों द्वारा स्वागत सभा रखा गया है। जहां से सीएम के शहर पहुंचने के बाद कुछ देर के लिए समय आरक्षित रखा गया है।

सीतामणी से लेकर कोतवाली के सामने तक सीएम रोड शो करेंगे। ओवरब्रिज से विकास रथ सुनालिया चौक के पास पहुचेंगा। फिर सुनालिया चौक से लेकर टीपीनगर चौक तक सीएम का रोड शो होगा। यहां से फिर सीएम का काफिला ओपन ओडिटोरियम पहुंचेगा। जहां सीएम आम लोगों को सम्बोधित करेंगे। सीएम १७ व १९ मई दोनों दिन कुल १८४ करोड़ के कार्यों का लोकार्पण और ३६३ करोड़ के कार्यों का शिलान्यास करेंगे। वहीं २० हजार से अधिक हितग्राहियों को करोड़ों रूपए के सामान का वितरण होगा। इसके बाद सीएम रात को कोरबा में ही रहेंगे। सुबह मीडिया से चर्चा के बाद रवाना होंगे।

किराएदारों और लॉज-होटल की चल रही जांच
चर्चा में एसपी मयंक श्रीवास्तव ने बताया कि सीएम की विकास यात्रा को लेकर सभी थाना-चौकी क्षेत्र में किराएदारों का सत्यापन कराया जा रहा है। वहीं शहर के होटल व लॉज में रहने वाले लोगों की भी जांच चल रही है। १९ मई को शहर में होने वाले रोड शो के मदद्ेनजर रूट को डायवर्ट किया जाएगा।

Shiv Singh Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned