scriptपुल से नीचे गिरे ट्रक में फंसा ड्रायवर, जिसे बचाने के लिए 6 घण्टे तक चला रेस्क्यू ऑपरेशन फिर हुआ कुछ ऐसा | Drivers trapped in a truck fallen down from the bridge | Patrika News
कोरबा

पुल से नीचे गिरे ट्रक में फंसा ड्रायवर, जिसे बचाने के लिए 6 घण्टे तक चला रेस्क्यू ऑपरेशन फिर हुआ कुछ ऐसा

ट्रक का ड्रायवर केबिन में ही फंस गया

कोरबाApr 29, 2018 / 11:01 am

Shiv Singh

ट्रक का ड्रायवर केबिन में ही फंस गया

ट्रक का ड्रायवर केबिन में ही फंस गया

कोरबा . बगदेवा नाले में शनिवार की सुबह एक ट्रक गिर गई। ट्रक का ड्रायवर केबिन में ही फंस गया। लगभग साढ़े छह घंटे तक रेस्क्यू ऑपरेशन चला। भारी मशक्कत के बाद ड्रायवर को बाहर निकाला गया। अस्पताल ले जाते समय उसकी रास्ते मेें ही मौत हो गई।

घटना कटघोरा बिलासपुर मार्ग पर पाली थाना क्षेत्र के बगदेवा पुल में घटी। औंरगाबाद बिहार का रहने वाला रिजवान खान 35 वर्ष बलौदाबाजार के लिए रवाना हुआ था। शनिवार की सुबह साढ़े छह बजे वह बगदेवा पुल के पास पहुंचा ही था कि इसी बीच उसे झपकी आ गई। और वाहन समेत पुल के नीचे गिर गया। पुल के नीचे गिरने से ट्रक का केबिन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।
ड्रायवर केबिन में फंस गया था। आसपास के ग्रामीणों ने इसकी सूचना पाली पुलिस और रतनपुर पुलिस को दी गई। पुलिस द्वारा रेसक्यूू ऑपरेशन शुरू किया गया। लेकिन ड्रायवर जिस जगह पर फंसा था उसे निकालना मुश्किल हो रहा था। पहले गैस कटर व के्रन मंगाई गई। क्रेन की मदद से ट्रक के केबिन को हटाया गया। ड्रायवर को अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई।


एनएच पर लगा लंबा जाम
रेस्कयू ऑपरेशन के दौरान नेशनल हाइवे में सुबह जाम की स्थिति रही। गैस कटर से काटते समय जाम खुल ही पाया था कि क्रेन से वाहन को निकालते समय फिर से एनएच पर जाम लग गया। पुल संकरा होने की वजह से आम लोगों को परेशानी हुई।

—————

सुराकछार में सूने मकान से हजारों की चोरी
कोरबा. बांकी मोंगरा थाना क्षेत्रांतर्गत सुराकछार सुराकछार बस्ती में गोवर्धन चौहान 59 वर्ष निवास करता है। गत 26-27 अप्रैल की दरम्यानी रात अज्ञात चोरों ने उसके सूने मकान का ताला तोड़कर घर में प्रवेश किया। मकान से चोरों ने 20 हजार रुपए नगदी, दो नग मोबाइल, 1 नग सोने की अंगूठी, खाने का सामान, 2 नग एसबीआई के एटीएम सहित अन्य सामान को पार कर दिया। वापस लौटने पर घटना की जानकारी गोवर्धन को हुई तो उसने चोरी की सूचना पुलिस को दी। सूचना प्राप्त होते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मुआयना किया। गोवर्धन ने चोरी हुए सामानों की कीमत 25 हजार रुपए से अधिक बताया है।

Home / Korba / पुल से नीचे गिरे ट्रक में फंसा ड्रायवर, जिसे बचाने के लिए 6 घण्टे तक चला रेस्क्यू ऑपरेशन फिर हुआ कुछ ऐसा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो