scriptकोरबा में हाथियों का उत्पात….घर में घुसकर बुजुर्ग महिला को सूंड से उठा-उठाकर पटका, तड़पकर हुई मौत | Elephants picked up woman Or threw her in Korba, she died | Patrika News
कोरबा

कोरबा में हाथियों का उत्पात….घर में घुसकर बुजुर्ग महिला को सूंड से उठा-उठाकर पटका, तड़पकर हुई मौत

Elephant terror in Korba :वनमंडल कटघोरा में हाथियों का उत्पात थम नहीं रहा है। मंगलवार तड़के 15 हाथियों का झुंड ग्राम पनगंवा में घुस गया। गांव में अफरा तफरी मच गई।

कोरबाSep 13, 2023 / 02:04 pm

Khyati Parihar

Elephant terror in Korba

कोरबा में हाथियों का उत्पात

Elephant terror in Chhattisgarh: कोरबा। वनमंडल कटघोरा में हाथियों का उत्पात थम नहीं रहा है। मंगलवार तड़के 15 हाथियों का झुंड ग्राम पनगंवा में घुस गया। गांव में अफरा तफरी मच गई। जान बचाने के लिए लोग इधर उधर भागने लगे। इस बीच एक हाथी ग्रामीण के घर में घुस गया। 65 साल की बुजुर्ग महिला को पटककर मार दिया।
घटना मंगलवार तड़के लगभग चार बजे की बताई जा रही है। पसान रेंज में 41 से अधिक हाथियों का झुंडा विचरण कर रहा है। तीन अलग- अलग झुंड में हाथियों का दल जंगल और आबादी से लगे इलाकों में ठहरा हुआ है। मंगलवार सुबह 15 हाथियों का एक झुंड ग्राम पनगवां में घुस गया। हाथियों की चिंघाड़ सुनकर गांव के लोगों की नींद खुली। लोग अपने मकान से बाहर निकल गए। जान बचाने के लिए स्थान पर एकत्र हो गए। इस बीच एक हाथी ग्रामीण की कच्ची मकान में घुस गया। सूंड से मकान के एक हिस्से को गिरा दिया।
यह भी पढ़ें

सनकी प्रेमी ने शादीशुदा प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, पहले ब्लेड से रेता गला फिर….खून से लथपथ मिली लाश

घर में घुसकर एक महिला को उठाकर पटक दिया। गंभीर चोट लगने से महिला की मौत हो गई। उसकी पहचान ग्राम में रहने वाली सोन कुंवर से की गई है। नेत्रहीन होने से महिला हाथी को देख नहीं सकी। परिवार के सदस्य घर छोड़कर भाग गए लेकिन महिला को सुरक्षित बाहर (Elephant terror in Korba) नहीं निकाल सके। घटना की सूचना पर मंगलवार सुबह वन विभाग का अमला पहुंचा। मृतक के परिवार को विभाग की ओर से 25 हजार रुपए की आर्थिक सहायता राशि दी गई है। कानूनी प्रक्रिया पूरी होने पर विभाग ने और सरकारी मदद का आश्वासन दिया है।
रविवार को दो महिलाओं की हुई थी मौत

Elephant terror in Korba: वनमंडल कटघोरा में हाथियों के उत्पात से लोगों में दहशत है। रविवार को जंगल में करील तोड़ने गए चार लोगों को हाथियों ने घेर लिया था। एक दंतैल हाथी के हमले में दो महिलाओं की मौत हो गई थी। जबकि दो लोग घाल हो गए थे।

Hindi News/ Korba / कोरबा में हाथियों का उत्पात….घर में घुसकर बुजुर्ग महिला को सूंड से उठा-उठाकर पटका, तड़पकर हुई मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो