scriptबेटे की बर्थडे पार्टी में शामिल होने आ रही 8 साल मासूम को बाप ने बनाया अपनी हवस का शिकार | father raped relative minor daughter in his son birthday party | Patrika News
कोरबा

बेटे की बर्थडे पार्टी में शामिल होने आ रही 8 साल मासूम को बाप ने बनाया अपनी हवस का शिकार

शांति नगर मोहल्ले के रहने वाले राजेंद्र राजपूत (37) के बेटे का जन्मदिन था। जिसमे उसने अपने एक रिश्तेदार की बेटी को शामिल करने के लिए राजेंद्र राजपूत उसे लेने के लिए बच्ची के घर गया हुआ था।

कोरबाDec 15, 2019 / 07:51 pm

Karunakant Chaubey

minor_girl_rape.jpeg

नर्सरी की छात्रा से दरिंदगी के नाबालिग आरोपी पढ़ाई छोड़ देखते थे पोर्न साइट

जांजगीर. पुरे देश में जिस दर से दुष्कर्म की घटनाए बढ़ रही है वो चिंता का विषय है। शायद ही कोई ऐसा रिश्ता बचा हो जो दुष्कर्म के कारण शर्मशार ना हुआ हो। रिश्तों को शर्मशार करने वाला ऐसा ही एक मामला जिले में सामने आया है। जहां एक पिता ने अपने बेटे के बर्थडे में शामिल होने आयी रिश्तेदार की 8 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया ।

बेटे ने जिस लड़की से प्यार कर रचाई शादी, ससुर उसे ही 2 साल से बना रहा था हवस का शिकार

जानकारी के अनुसार शांति नगर मोहल्ले के रहने वाले राजेंद्र राजपूत (37) के बेटे का जन्मदिन था। जिसमे उसने अपने एक रिश्तेदार की बेटी को शामिल करने के लिए राजेंद्र राजपूत उसे लेने के लिए बच्ची के घर गया हुआ था।

बाइक पर बिठा कर घर लाते समय उसने गाडी दर्राभांठा के पास उसने बाइक मुक्तिधाम की ओर मोड़ दी और वहां एक सुनसान इलाके में मासूम के साथ दुष्कर्म किया। इसीदौरान वहां से गुजर रही महिला एवं बाल विकास विभाग की पर्यवेक्षक सरोज तिवारी को स्थिति संदिग्ध लगी।

सम्बन्ध बनाने के बाद 500 रुपये देने से मना किया तो प्रेमिका ने दी शोर मचाने की धमकी, प्रेमी ने मार डाला

उन्होंने अपनी गाड़ी रोक दी और अपने पति के घटना स्थल की तरफ बढ़ीं। उन्हें अपनी तरफ आता देख आरोपी ने भागने की कोशिश की लेकिन उसे सरोज तिवारी के पति ने दौड़ा कर पकड़ लिया। उस समय आरोपी ने शराब पी हुई थी और नशे की हालत में था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना कोतवाली क्षेत्र के दर्राभांठा के पास की है।

युवती के साथ फेसबुक पर पहले दोस्ती की फिर शादी का वादा कर किया शारीरिक शोषण

छत्तीसगढ़ के जांजगीर में एक युवक ने अपने बेटे के बर्थ डे के दिन ही रिश्तेदार की 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म किया। युवक पार्टी के लिए बच्ची को अपने साथ बाइक पर लेकर घर आ रहा था। रास्ते में शराब के नशे में उसने वारदात को अंजाम दिया।

इस दौरान वहां से निकल रहीं महिला एवं बाल विकास विभाग की पर्यवेक्षक को युवक की हालत संदिग्ध लगी तो उन्होंने अपने पति के साथ पीछा कर आरोपी को पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना कोतवाली क्षेत्र के दर्राभांठा के पास की है।

Home / Korba / बेटे की बर्थडे पार्टी में शामिल होने आ रही 8 साल मासूम को बाप ने बनाया अपनी हवस का शिकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो