scriptसम्बन्ध बनाने के बाद 500 रुपये देने से मना किया तो प्रेमिका ने दी शोर मचाने की धमकी, प्रेमी ने मार डाला | man killed women because of blackmailing for physical relationship | Patrika News

सम्बन्ध बनाने के बाद 500 रुपये देने से मना किया तो प्रेमिका ने दी शोर मचाने की धमकी, प्रेमी ने मार डाला

locationकोरबाPublished: Dec 12, 2019 07:30:52 pm

Submitted by:

Karunakant Chaubey

सम्बन्ध बनने के बाद प्रेमिका ने 500 रुपये की मांग की। प्रेमी ने देने से मना कर दिया तो उसने शोर मचाने की धमकी दी और लोगों को उनके संबंध के बारे में बताने की भी बात कही।उसकी इस बात से गुस्साए प्रेमी ने उसका गाला दबाकर मार डाला और उसके सिर को पत्थर से कुचल दिया।

murder_in_korba.jpg

कोरबा. एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को सिर्फ 500 रुपये मांगने की वजह से पहले गला घोंट कर मार डाला। बाद में उसकी लाश को खेत में ले जाकर पत्थर से उसका सर कुचल दिया ताकि उसकी पहचान ना हो सके। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

स्कूली छात्राओं का जाम छलकाते फोटो हुआ वायरल, शिक्षा अधिकारी ने लगाई फटकार

जानकारी के अनुसार, उरगा के अखरापाली गांव की रहने वाली इंद्रा देवी भारद्वाज (उम्र-40) और चंद्रविजय एक दूसरे से प्यार करते थे । दोनों के बीच शररीर समबन्ध भी था। 9 दिसंबर को इंद्रा देवी ने चंद्रविजय को मिलने के लिए घर के पास के खेत में बुलाया।दोनों ने वहां एक दूसरे के साथ शारीरिक सम्बन्ध भी बनाया। सम्बन्ध बनने के बाद प्रेमिका ने 500 रुपये की मांग की।

युवती के साथ फेसबुक पर पहले दोस्ती की फिर शादी का वादा कर किया शारीरिक शोषण

प्रेमी ने देने से मना कर दिया तो उसने शोर मचाने की धमकी दी और लोगों को उनके संबंध के बारे में बताने की भी बात कही।उसकी इस बात से गुस्साए प्रेमी ने उसका गाला दबाकर मार डाला और उसके सिर को पत्थर से कुचल दिया। जब महिला देर रात घर नहीं आयी तो उसका बेटा उसे ढूंढते हुए अपने खेत पहुचा तो उसे वहां महिला की खून से सनी हुई लाश मिली।

मुआवजे की मांग करना पड़ा भारी, सास और ननद ने घर की चौखट पर सर पटक-पटक कर मार डाला

सुचना मिलने पर पुलिस भी फारेंसिक टीम और डॉग स्क्वॉयड के साथ मौके पर पहुंची। जांच के दौरान डॉग स्क्वॉयड गांव के चंद्रविजय भारद्वाज के घर पहुंचकर रुक गया। पुलिस ने शक के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। बाद में पूछताछ के दौरान उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो