scriptKorba Crime News: दो पत्नियों में हुई भयंकर लड़ाई, पति ने एक पर किया कुल्हाड़ी से हमला, हो गई लहूलुहान | Korba Crime News: Husband killed first wife | Patrika News
कोरबा

Korba Crime News: दो पत्नियों में हुई भयंकर लड़ाई, पति ने एक पर किया कुल्हाड़ी से हमला, हो गई लहूलुहान

Korba Crime News: दूसरी पत्नी के चक्कर में शरद का पहली पत्नी से आए दिन विवाद होता था।

कोरबाJun 13, 2024 / 05:19 pm

Shrishti Singh

Korba Crime News

Korba Crime News: दो पत्नी के मध्य हो रहे विवाद के बीच कोटवार पति ने एक पत्नी पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। घटना में बीच-बचाव करने पहुंची पुत्री को चोटें आई है। घायलों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें

Bilaspur Crime: प्रेमिका के साथ दूसरे को घूमता देख भड़का पुराना आशिक, कारण पूछने पर हुआ विवाद, फिर जमकर हुई चाकूबाजी

घटना करतला थाना अंतर्गत रामपुर गांव मेें बुधवार सुबह लगभग सात बजे यह घटना हुई। क्षेत्र में रहने वाले कोटवार शरददास महंत की दो पत्नी है। पहली पत्नी का नाम टीका बाई है। उसकी एक पुत्री पिंकी (22) है। दूसरी पत्नी के चक्कर में शरद का पहली पत्नी से आए दिन विवाद होता था।

वाद-विवाद की वजह से परिवार के अन्य लोग परेशान रहते थे। इस दौरान पति ने धारदार कुल्हाड़ी से टीका बाई पर हमला कर दिया। घटना में टीकाबाई बेहोश होकर गिर गई। वह लहूलुहान हो गई। मां की स्थिति देखकर उसकी पुत्री ने बीच बचाव करने आगे आई।

यह भी पढ़ें

CG Crime News: कार के अंदर गर्लफ्रेंड के साथ प्रोफेसर पति लड़ा रहा था इश्क, पत्नी ने रंगे हाथों फिर…मचा बवाल

इस बीच कोटवार ने उस पर भी कुल्हाड़ी हमला कर दिया। घटना के बाद दोनों घायलों को आनन-फानन में करतला अस्पताल में दाखिल कराया गया है। यहां से प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती किया गया है। दोनों का उपचार जारी है। दोनों की स्थिति गंभीर है। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया है।

Hindi News/ Korba / Korba Crime News: दो पत्नियों में हुई भयंकर लड़ाई, पति ने एक पर किया कुल्हाड़ी से हमला, हो गई लहूलुहान

ट्रेंडिंग वीडियो