scriptसिद्धबाबा पहाड़ी पर घूमने गए थे 3 दोस्त, अचानक भालू को आते देख लगा दी दौड़, 2 युवक 50 फीट नीचे खाई में गिरे | Big incident: 2 young man fell into 50 fit ditch from Siddhbaba Pahadi | Patrika News
कोरीया

सिद्धबाबा पहाड़ी पर घूमने गए थे 3 दोस्त, अचानक भालू को आते देख लगा दी दौड़, 2 युवक 50 फीट नीचे खाई में गिरे

Big Incident: अंधेरा होने के कारण पहाड़ी पर रास्ता का पता ही नहीं चला और गिर गए नीचे, गंभीर हालत में दोनों को अस्पताल में कराया गया भर्ती, एक युवक को रायपुर किया गया रेफर

कोरीयाJun 04, 2023 / 08:58 pm

rampravesh vishwakarma

Video: सिद्धबाबा पहाड़ी पर टहलते तीन युवक भालू देख भागे, दो लोग 40 फीट से ज्यादा गहरी खाई में गिरे

Video: सिद्धबाबा पहाड़ी पर टहलते तीन युवक भालू देख भागे, दो लोग 40 फीट से ज्यादा गहरी खाई में गिरे

बैकुंठपुर. Big incident: सिद्धबाबा पहाड़ी मंदिर पर शनिवार की शाम 3 युवक टहलने गए थे। इसी दौरान अचानक एक युवक की नजर उनकी ओर आ रहे भालू पर पड़ी। यह देख तीनों पहाड़ी पर भागने लगे। अंधेरा हो जाने के कारण उन्हें रास्ते का पता ही नहीं चला और 2 युवक करीब 50 फीट ऊंची पहाड़ी से खाई में जा गिरे। हादसे में दोनों युवकों को गंभीर चोटें आई हैं। उन्हें रात को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां से रविवार को एक युवक की गंभीर हालत को देखते हुए रायपुर रेफर कर दिया गया है।

गौरतलब है कि केदारनाथ की तर्ज पर मनेंद्रगढ़ के प्रसिद्ध दर्शनीय स्थल सिद्धबाबा पहाड़ी पर मंदिर का निर्माण चल रहा है। शनिवार की शाम ग्राम मौहारपारा निवासी 3 युवक आमिर अंसारी पिता बाबूदीन अंसारी, सरफराज खान पिता जाकिर खान व एक अन्य सिद्धबाबा मंदिर पहाड़ी पर घूमने गए थे।
तीनों पहाड़ी पर बैठकर काफी देर तक गपशप करते रहे। इसी बीच देर शाम करीब 7 बजे एक युवक ने अचानक भालू को अपनी ओर आते देखा। यह देख उनकी सांस अटक गई और जान बचाने तीनों भागने लगे।
आमिर व सरफराज ने उल्टी दिशा में दौड़ लगाई। अंधेरा हो जाने के कारण उन्हें कुछ दिखाई नहीं दिया और बदहवास भागने के दौरान करीब 50 फीट से ज्यादा गहरी खाई में गिर गए। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

महिला के थे अवैध संबंध, इस वजह से प्रेमी ने हत्या कर जंगल में फेंक दी थी लाश


गंभीर रूप से घायल एक युवक रायपुर रेफर
हादसे के बाद तीसरे युवक की सूचना पर गंभीर रूप से घायल दोनों युवकों को तत्काल सीएचसी मनेंद्रगढ़ में भर्ती कराया गया। घटना की सूचना पर यहां काफी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।
डॉक्टरों द्वारा प्राथमिक उपचार पश्चात घायल युवक होश में आए। रविवार को एक युवक की हालत ज्यादा गंभीर होने के कारण रायपुर रेफर कर दिया गया है।

Home / Koria / सिद्धबाबा पहाड़ी पर घूमने गए थे 3 दोस्त, अचानक भालू को आते देख लगा दी दौड़, 2 युवक 50 फीट नीचे खाई में गिरे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो