scriptमहिला के थे अवैध संबंध, इस वजह से प्रेमी ने हत्या कर जंगल में फेंक दी थी लाश | Murder in illegal relation: Lover murdered her married girlfriend | Patrika News
कोरीया

महिला के थे अवैध संबंध, इस वजह से प्रेमी ने हत्या कर जंगल में फेंक दी थी लाश

Murder in illegal relation: 12 दिन पूर्व पुलिस को जंगल में मिला था अज्ञात महिला का शव, शिनाख्त नहीं होने पर पुलिस ने कर दिया था दफन, पहचान होने के बाद कब्र से निकाला गया शव, आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने भेजा जेल

कोरीयाJun 04, 2023 / 08:02 pm

rampravesh vishwakarma

Love murder

Murder accused arrested

बैकुंठपुर. Murder in illegal relation: केल्हारी में महिला की हत्या कर शव फेंकने के मामले में आरोपी को 10 दिन बाद गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल 21 मई की रात महिला की हत्या अवैध संबंध में हुई थी। जिस व्यक्ति से उसके अवैध संबंध थे, उसने ही छुटकारा पाने वारदात को अंजाम दिया था। 22 मई को उसका शव जंगल में मिला था। मृतका की शिनाख्त नहीं होने पर उसका शव पुलिस ने दफन कर दिया था। बाद में महिला की पहचान उसके कपड़े व चप्पल देखकर उसके पति ने की थी। इसके बाद पुलिस ने जांच को आगे बढ़ाया और आरोपी को दबोच लिया।

इस संबंध में केल्हारी पुलिस ने बताया कि 22 मई की शाम 5 बजे ग्राम तिलोखन जंगल के बीही नाला में एक अज्ञात महिला (27-30 साल) का शव मिला था। उसकी पहचान नहीं हो पा रही थी। ग्राम पंचायत तिलोखन के सरपंच कुंवर सिंह पिता लाले सिंह की सूचना पर मर्ग कायम कर विवेचना में लिया गया।
शव का पीएम कराया गया। रिपोर्ट में मृतका का गला दबाने से दम घुटने के कारण मौत होना बताया गया। शिनाख्त नहीं होने के कारण पुलिस ने शव को दफन कर दिया था। मामले में थाना प्रभारी प्रद्युमन तिवारी ने मृतका के परिजनों की तलाश की। प्रकरण में अज्ञात मृतका के पति भूषण सिंह निवासी ग्राम छपरा थाना छोटा सिधी जिला शहडोल मध्यप्रदेश 26 मई को थाना पहुंचे।
उसने शव का फोटो एवं मृतका के कपड़े साड़ी, ब्लाउज, पेटीकोट, चप्पल को देख अपनी पत्नी नान बाई सिंह के रूप में पहचान की। पुलिस ने अंतिम संस्कार करने शव को सुपुर्दनामा पर मांगने पर एसडीएम से कब्र से शव बाहर निकलवाने की अनुमति ली। फिर कार्यपालिक दण्डाधिकारी केल्हारी की उपस्थिति में शव को बाहर निकाला गया और उसके पति के सुपुर्द कर दिया गया।

खोपा धाम से लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी ऑटो अनियंत्रित होकर पलटी, युवक की मौत, पत्नी-बच्चे समेत दर्जनभर घायल


अवैध संबंध को लेकर हुई थी महिला की हत्या
मृतका के परिजनों से घटना के बारे में पूछताछ करने पर आरोपी अरविन्द जोगी पिता मोहन लाल (38) निवासी ग्राम कर्रावन थाना जैतपुर शहडोल मध्यप्रदेश के साथ महिला के अवैध संबंध होने की बात बताई गई।
पुलिस ने जब आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने छुटकारा पाने मृतका को गुमराह कर 21 मई की रात केल्हारी क्षेत्र के ग्राम तिलोखन जंगल में हत्या कर शव को फंेकना बताया। आरोपी द्वारा नान बाई की हत्या का साक्ष्य छिपाने शव को जंगल में फंेक दिया गया था।
मामले में धारा 302, 201 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। आरोपी द्वारा जुर्म स्वीकार कर लेने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर न्यायालय मनेन्द्रगढ़ में पेश कर जेल भेजा गया है। कार्रवाई में एएसआई दिल साय कुजूर, अमर सिंह अंजाम, तेज प्रताप सिंह, बाबूलाल सायतोडे व रमेश पाण्डेय शामिल थे।

Home / Koria / महिला के थे अवैध संबंध, इस वजह से प्रेमी ने हत्या कर जंगल में फेंक दी थी लाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो