scriptनाजुक अंगों में दर्द से तीसरे दिन तड़प रही थी बेटी, मां ने पूछा तो बताई दुकानदार की ये घिनौनी करतूत | Shopkeeper raped 11 year old girl | Patrika News

नाजुक अंगों में दर्द से तीसरे दिन तड़प रही थी बेटी, मां ने पूछा तो बताई दुकानदार की ये घिनौनी करतूत

locationकोरीयाPublished: Aug 19, 2018 08:19:48 pm

चॉकलेट खरीदने दुकान में गई 11 वर्षीय मासूम से दुष्कर्म, दर्द के बाद मां को बताई पूरी बात, आरोपी दुकानदार भेजा गया जेल

Minor girl

Minor girl

पटना. 11 साल की एक लड़की किराना दुकान में 2 दिन पूर्व चॉकलेट खरीदने गई थी। इस दौरान दुकानदार उसे बहला-फुसलाकर दुकान के भीतर ले गया और उससे दुष्कर्म किया। दुकानदार ने उसे यह बात किसी को नहीं बताने की बात भी कही। इसके बाद बालिका अपने घर आ गई और डर से किसी को कुछ नहीं बताया।
2 दिन बाद जब उसके नाजुक अंगों में दर्द उठा तो वह तड़प उठी। जब उसकी मां ने पूछा तो उसने दुकानदार की घिनौनी करतूत बताई। इसके बाद माता-पिता उसे लेकर थाने पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी दुकानदार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
Rape accused arrested
कोरिया जिले के पटना थाना क्षेत्र अंबिकापुर ग्राम पंचायत कसरा में 16 अगस्त की शाम करीब 4 बजे 11 साल की बालिका गांव के ही किराना दुकान में चॉकलेट खरीदने गई थी। इस दौरान दुकानदाररामदयाल साहू 62 वर्ष ने बालिका को बहला-फुसलाकर अपने घर के भीतर बुलाया और उससे दुष्कर्म किया।
कुछ देर बाद जब बालिका अपने घर लौटी तो डर से माता-पिता को यह बात नहीं बताई। घटना के तीसरे दिन 18 अगस्त को बालिका के निजी अंगों में दर्द उठा तो वह तड़पने लगी।
यह देख उसकी मां ने पूछा तो उसने बताया कि चॉकलेट लेने जाने के दौरान दुकानदार ने उसके साथ गंदा काम किया था। उसने यह बात किसी को नहीं बताने कहा था। इस कारण वह डर से ये बात नहीं बताई। बेटी की यह बात सुनकर मां के होश उड़ गए।

दुकानदार को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल
मासूम बेटी के साथ दुष्कर्म की बात सुनकर माता-पिता उसे लेकर पटना थाने पहुंचे। यहां दुकानदार द्वारा की गई हैवानियत की उन्होंने रिपोर्ट दर्ज कराई।

रिपोर्ट के बाद थाना प्रभारी आनंद सोनी दल-बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376, 6 पॉक्सो एक्ट के तहत कार्यवाही कर न्यायालय भेजा, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो