script11 साल पुरानी की लूट का आरोपी पकड़ा, 25 दिन पहले हुई लूट का नहीं मिला कोई सुराग | Accused of robbery arrested after 11 year | Patrika News
कोटा

11 साल पुरानी की लूट का आरोपी पकड़ा, 25 दिन पहले हुई लूट का नहीं मिला कोई सुराग

कोटा पुलिस ने 11 साल पहले हुई लूट के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन 25 दिन पहले हुई लूट में अभी हाथ खाली हैं।

कोटाSep 11, 2017 / 10:13 am

​Vineet singh

Accused of Robbery, Robbery in Kota, Accused of Robbery Arrested, Kota Police, Crime in Kota, Kota News, Crime News, Rajasthan patrika, Kota patrika

11 साल पुरानी की लूट का आरोपी पकड़ा, 25 दिन पहले हुई लूट का नहीं मिला कोई सुराग

कोटा शहर पुलिस ने 11 साल पहले गुमानपुरा इलाके में हुई लूट के आरोपी को धर दबोचा है। हालांकि कोटा देहात पुलिस 25 दिन पहले हुई लूट के मामले में लुटेरों का कोई सुराग नहीं तलाश सकी है। जिसे लेकर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठने लगे हैं।
यह भी पढ़ें

झुलसकर मरी विवाहिता, युवक ने लगाई फांसी


25 दिन बाद भी कोई सुराग नहीं 

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण कार्यालय के सबसे नजदीकी कस्बे कैथून में 25 दिन पहले व्यापारी के परिवार से हुई लूट का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। कैथून के अलावा रामगंजमंडी, बपावरकलां में हुई चोरी और लूट की घटनाओं से भी अभी तक पर्दा नहीं उठ सका है। इलाके में चोरी की वारदातों का खुलासा नहीं होने पर ग्रामीण एसपी डा. राजीव पचार ने हाल में थानाधिकारियों पर अधिकारियों की क्राइम मीटिंग में कड़ी नाराजगी जताई थी, लेकिन इसका फर्क होता हुआ नहीं दिख रहा है। कैथून में 14 अगस्त को हुई व्यापारी कन्हैयालाल सांभरिया के घर पर लुटेरों ने घुसकर लूटपाट की थी। लाखों के जेवरात व नकदी ले गए थे। चाकू से वार भी किया था। इस वारदात के बाद से ही स्थानीय व्यापारियों ने रोष व्याप्त है। व्यापारियों ने पुलिस पर सुस्ती के आरोप भी लगाए हैं। व्यापारियों का कहना है कि पिछले कुछ माह से कैथून थाना क्षेत्र में लगातार घटनाएं हो रही है, पुलिस गश्त भी नहीं होती है। थानाधिकारी पुष्पेन्द्र आडा अब भी तफ्तीश जारी रहने की बात कह रहे हैं।
यह भी पढ़ें

 वार्ड में रखा था नया वेंटीलेटर, डाक्टरों को दिखाई ही नहीं दिया, मरीज की मौत


11 साल बाद किया गिरफ्तार

गुमानपुरा पुलिस ने 11 साल से फरार चल रहे लूट के आरोपित को गिरफ्तार किया है। सीआई विजयशंकर शर्मा ने बताया कि चारभुजा मंदिर की गली केशोरायपाटन बूंदी निवासी आरोपित भूपेन्द्रसिंह पुत्र जोधराज को डाबी-धनेश्वर के पास सूतड़ा रॉयल्टी नाके पर काम करते गिरफ्तार किया। उसके खिलाफ लूट का मामला दर्ज था। उसने अपने साथी संजय मीणा के साथ 16 जुलाई 2006 को एरोड्राम स्थित पेट्रोल पम्प पर सेल्समैन शिब्बू से 4 हजार रुपए की लूट की थी। इसके बाद से ही भूपेन्द्र फरार चल रहा था। हैड कांस्टेबल हरवीर सिंह, कांस्टेबल उमाशंकर व धनराज ने उसे गिरफ्तार किया।

Home / Kota / 11 साल पुरानी की लूट का आरोपी पकड़ा, 25 दिन पहले हुई लूट का नहीं मिला कोई सुराग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो