पद्मावती के विरोध में करणी सेना प्रदेशाध्यक्ष ने कहा दीपिका पादुकोण की काट देंगे नाक

abhishek jain | Updated: 16 Nov 2017, 08:27:42 PM (IST) Kota, Rajasthan, India

कोटा. पद्मावती फिल्म विरोध में करणी सेना प्रदेशाध्यक्ष ने कहा फिल्म रिलीज हुई तो दीपिका पादुकोण की नाक काट देंगे।

कोटा .

पद्मावती फिल्म के विरोध में कोटा में राजपूत समाज के विभिन्न घटकों ने दोपहर 12 बजे कोटा में सर्किट हाउस से आईजी कार्यालय तक रैली निकाली। आईजी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया। साथ ही सिनेमाघर में तोडफ़ोड़ के मामले में गिरफ्तार राजपूत समाज के युवाओं से मामले हटाने की मांग की। आईजी के उपलब्ध न होने पर एसपी राजेंद्र पचार को ज्ञापन सौंपा। चेतावनी दी कि अगर फिल्म को राजस्थान के किसी भी सिनेमाघर में दिखाया गया तो एकदिसम्बर को देशव्यापी बंद का आह्वान किया जाएगा।

 

Read More: पद्मावती फिल्म के विरोध में सिनेमा हॉल में तोडफ़ोड़ के आरोपितों को भेजा जेल तो करणी सेना ने दी यह चेतावनी

 

आईजी कार्यालय के बाहर हुए प्रदर्शन को सम्बोधित करते हुए राजपूत करणी सेना के प्रदेशाध्यक्ष महीपत सिंह मकराना ने कहा कि महिलाओं के आत्मसम्मान, स्वाभिमान को अक्षुण बनाए रखने के लिए चित्तौड़ की जिस पदमावती महारानी ने 16000 रानियों के साथ जौहर किया था। फिल्म के निर्माता निर्देशक संजय लीला भंसाली ने पदमावती फिल्म में राजस्थान के गौरवशाली इतिहास को तोड़ मरोड़ कर पेश किया है। जिसे राजपूत समाज तो क्या राजस्थान का कोई भी समाज स्वीकार नहीं करेगा। इस दौरान उन्होंने कहा कि भगवान राम ने जिस प्रकार से सुपर्णखा की नाक काटी थी। अगर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने फिल्म को रिलीज करवाने का दबाव बनाया तो भगवान राम के समान ही राजपूत समाज भी कदम उठा सकता है।

 

Read More: पद्मावती फिल्म में हुई भारतीय संस्‍कृति से छेड़छाड़ तो सर्वसमाज में फूटा आक्रोश, कल होगा महासंग्राम

 

क्षत्रिय महासभा के प्रदेशाध्यक्ष नवरतन सिंह राजावत ने कहा कि यह सम्मान स्वाभिमान की लड़ाई है। इसमें राजपूत के साथ अन्य समाजों द्वारा भी पूरा समर्थन दिया जा रहा है। किसी भी सूरत में एक दिसम्बर को फिल्म को रिलीज नहीं होने दिया जाएगा। प्रदर्शन को क्षत्रिय महासभा के महासचिव अर्जुन सिंह गौड़, करणी सेना के जिलाध्यक्ष मनजीत ङ्क्षसह, भवानी सिंह सोलंकी, शहर कांग्रेस के महासचिव हिम्मत ङ्क्षसह हाड़ा, भाजपा उद्योग प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष सुरेश मित्तल, घंटाघर शनि मंदिर विकास समिति के दिनेश जोशी, भाजपा नेता महीप सिंह हाड़ा। संचालन करणी सेना के संभागीय अध्यक्ष कमलेंद्र सिंह हाड़ा ने किया।

 

Read More: भंसाली की पदमावती के विरोध में उतरे सांसद बिरला, बोले- गौरवशाली इतिहास से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं

 

 

ब्राह्मण समाज दिनेश जोशी का कहना है कि पदमावती फिल्म में चित्तौड़ के गौरवशाली इतिहास को गलत तरीके से प्रदर्शित किया जा रहा है। इस फिल्म पर पूर्ण रूप से प्रतिबंद होना चाहिए। यह राजपूत समाज के साथ ब्राह्मण समाज का भी पूरा समर्थन है। जिनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर प्रदर्शन आंदोलन में साथ दिया जाएगा।

 

Read More: पद्मावती का ट्रैलर क्या देखा, करणी सेना ने बना दी हंगामे की फिल्म ...देखिए तस्वीरें

 

 

अग्रवाल समाज से सुरेश मित्तल का कहना है कि राजस्थान में फिल्म को किसी भी सूरत में रिलीज नहीं होने दिया जाएगा। इसके लिए भले ही हमें आंदोलन करना पड़े। राजपूत समाज के लोगों के साथ अग्रवाल, जैन आदि समाजों का भी पूरा समर्थन है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned