Video Viral: राजस्थान का यह विधायक दुर्गा मां से कर रहा लोगों को बर्बाद करने व हाथ-पैर तोडऩे की प्रार्थना

Video Viral: राजस्थान का यह विधायक दुर्गा मां से कर रहा लोगों को बर्बाद करने व हाथ-पैर तोडऩे की प्रार्थना
राजस्थान का यह विधायक दुर्गा मां से कर रहा लोगों को बर्बाद करने व हाथ-पैर तोडऩे की प्रार्थना, देखिए वीडियो...

Zuber Khan | Updated: 09 Oct 2019, 11:58:49 PM (IST) Kota, Kota, Rajasthan, India

Viral Video: राजस्थान में एक विधायक ऐसा भी है जो मां दुर्गा के दरबार में लोगों को बर्बाद करने व उनके हाथ-पैर तोडऩे की प्रार्थना कर रहा है।

कोटा. रामगंजमंडी के भाजपा विधायक ( BJP MLA Madan Dilawar ) इन दिनों अपने विधानसभा क्षेत्र को कचरा एवं पॉलिथिन मुक्त करने के लिए अभियान चला रहे हैं। ( Single Use Plastic ) अभियान से ज्यादा क्षेत्र में उनके बयान चर्चा में हैं। क्षेत्र में जो वीडियो वायरल हो रहे हैं, ( Viral Video ) उनमें वो कभी गंदगी फैलाने वाले लोगों को डराते-धमकाते नजर आ रहे है तो कभी मंदिर में पहुंचकर मां दुर्गा से लोगों के बीमार होने व नुकसान पहुंचाने की प्रार्थना करते नजर आ रहे हैं। विधायक के कुछ ऐसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। आपको बता दें ये वायरल वीडियो रविवार को रामगंजमंडी में आयोजित कार्यक्रम के दौरान लोगों ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किए हैं। ( Video Viral in social media ) वहीं दिलावर का कहना है कि उन्होंने कुछ और कहा था, जिसे कट कर वीडियो वायरल किए जा रहे हैं।

आमतौर पर मंदिरों में लोग अपने साथ दूसरों के लिए भी धन धान्य एवं समृद्धि की कामना करते हैं, लेकिन विधायक मदन दिलावर मां दुर्गा के पांडाल में खड़े होकर अजीब ही प्रार्थना कर रहे है। वो मां दुर्गा से गंदगी फैलाने वाले व प्लास्टिक के गिलासों में चाय पीने वाले लोगों को बीमार करने और उनके घर में किसी के हाथ तो किसी के पैर तोडऩे और शारीरिक व आर्थिक नुकसान पहुंचाने की प्रार्थना कर रहे हैं।

VIDEO : विधायक दिलावर ने परिवहन इंस्पेक्टर को जमकर हड़काया, कहा- लूटपाट करते हो, ऑर्डर लाना, तब करना चैकिंग वर्ना...
एक ऐसे ही अन्य वीडियो में दिलावर गंदगी फैलाने पर लोगों को डराते-धमकाते दिख रहे हैं। लोगों ने कचरा गाड़ी नहीं आने की शिकायत की तो विधायक उन पर भड़क उठे और कहने लगे कचरा उठाने के लिए गाड़ी नहीं आएगी, कचरा किसी के भी मुंह में फेंक दो..., नहीं तो पड़ौसी के घर में ही डाल दो।

Read More: बड़ी खबर: सीएमएचओ की सर्विस बुक में छिपे गहरे राज, कोटा से जयपुर तक खौज रहा चिकित्सा विभाग

सोशल मीडिया पर जो भी वीडियो वायरल हो रहे हैं, उसमें छेड़छाड़ की गई है। वीडियो को बीच-बीच में से कट करके सोशल मीडिया पर डाला गया है। मैंने यह प्रार्थना की है कि जो लोग पॉलीथिन का उपयोग नहीं करते हैं, गंदगी नहीं फैलाते हैं, भगवान उनके घर में सुख-समृद्धि और अन्न से उनका भंडार भरा रहे। इसके विपरीत प्लास्टिक जलाने व गंदगी फैलाने वालो का बुरा हो, नुकसान हो, यह मैंने कहा है। रामगंजमंडी में सफाई अभियान शुरू किया है जो कुछ समाजकंटकों को हजम नहीं हो रहा। इसलिए, वीडियो को आधा-अधूरा कट करके वायरल कर रहे हैं।
मदन दिलावर, विधायक रामगंजमंडी

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned