scriptमौत ने नींद में छीन ली जिंदगी | Heart Attack : Mini truck driver dies due to silent attack | Patrika News
कोटा

मौत ने नींद में छीन ली जिंदगी

Heart Attack : राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर शुक्रवार को एक मिनी ट्रक में सो रहे चालक की साइलेंट अटैक से मौत हो गई। उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर निवासी चालक मुनकाद (38) मिनी ट्रक में सो रहा था। इसी दौरान उसे सीने में दर्द उठा। उसे तुरंत एंबुलेंस से कोटा के नए अस्पताल रैफर किया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कोटाJan 12, 2024 / 08:20 pm

Deepak Sharma

heart_attack.jpg

heart attack : राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर शुक्रवार को एक मिनी ट्रक में सो रहे चालक की साइलेंट अटैक से मौत हो गई। सहचालक शौकीन ने बताया कि वह उत्तरप्रदेश के बुलंदशहर निवासी चालक मुनकाद (38) पुत्र जमील अहमद के साथ गजरौला यूपी से पौधे भरकर रतलाम की ओर जा रहे थे। मुनकाद सो रहा था। इसी दौरान उसे सीने में दर्द उठा तो मैं ट्रक को केबलनगर कस्बे में ले आया।

राहगीरों ने मदद कर मुनकाद को पानी पिलाया। इस बीच उसे हिचकी आई और वह बेहोश हो गया। उसे तुरंत एंबुलेंस से कोटा के नए अस्पताल रैफर किया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कोटा मेडिकल कॉलेज के ह्दय रोग विशेषज्ञ डॉ. भंवर रिणवां ने बताया कि वाहन चालकों की दिनचर्या व खानपान सही नहीं होता है। ऐसे में इनको हार्ट अटैक ( Heart Attack ) आने की संभावना अधिक रहती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो