भंवरकुंज में मिला लापता कोचिंग छात्र का शव, माँ का रो-रो कर बुरा हाल, बोली पानी से डरता था मेरा लाल वो नही जा सकता वहां

कोटा. जवाहर नगर थाना क्षेत्र से 28 दिसंबर को लापता हुए बालक का शव गुरुवार को भंवरकुंज में मिला। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल।

By: abhishek jain

Published: 04 Jan 2018, 09:13 PM IST

कोटा .
जवाहर नगर थाना क्षेत्र से 28 दिसंबर को लापता हुए बालक का शव गुरुवार को भंवरकुंज में मिला। शव मिलने की सूचना पर पहुंचे परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। बिहार निवासी भरत सिंह भारती ने जवाहर नगर थाने में रिपोर्ट दी थी कि उनका बेटा अनुराग (16) तलवंडी स्थित पूर्वाचल हॉस्टल में रहकर मेडिकल की कोचिंग कर रहा था। 28 दिसम्बर की रात को उसकी परिजनों से फोन पर बात हुई। परिजन कोटा आए तो उन्हें छात्र हॉस्टल में नहीं मिला। वह 28 दिसंबर रात 11 बजे से ही गायब था। पिता भरत सिंह की रिपोर्ट पर पुलिस ने तलाश शुरू कर दी थी।

 

Read More: Video: बूंदी मानधाता छतरी मामला: प्रशासन ने बनाई पूजन की सहमती तो चारो तरफ छाया ख़ुशी का माहौल

 

गुरुवार को भंवरकुंज में एक शव पानी में होने की सूचना मिलने पर आरकेपुरम थाने से पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने सूचना निगम की गोताखोर की टीम को दी। गोताखोर विष्णु श्रृंगी ने मौके पर पहुंच शव को बाहर निकाला। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने उसकी शिनाख्त की। पोस्टपार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

Read More: 77 करोड़ खर्च फिर भी चंबल का पानी जहरीला, मगरमच्छ तोड़ रहे दम, मछलियां कर रही मौत से संघर्ष


पानी के पास नहीं जा सकता मेरा लाल
बेटे की मौत पर मां का हाल बेहाल हो गया। उसके आंसू नहीं थम रहे थे। बार बार एक ही बात कह रही थी कि मेरा बेटा पानी से खूब डरता था, वह पानी के पास जा ही नहीं सकता। अन्य परिजन भी बिलख रहे थे।

 

Read More: जिंदगी पर दांव : हर दिन मौत से लड़ते हैं 15 गांव के लोग...जानिए कैसे

लापता छात्र के कमरे से मिली थी नशीली सामग्री
छात्र के कमरे से पुलिस को तलाशी में नशीली सामग्री मिली है। पुलिस ने बताया कि छात्र के कमरे की तलाशी में ट्यूब के पंक्चर बनाने में काम आने वाले लोशन की कई खाली ट्यूब मिली हैं। उसके नशा करने का आशंका जताई जा रही है। हालांकि परिजनों का कहना है कि बेटा गलत आदत में नहीं पड़ सकता।

Read More: जेईएन ने करवाई एसीबी की बोनी, चंद पैसे के लिए बेचा ईमान

Show More
abhishek jain
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned