बाबा रामदेवरा के जागरण में घुसा लोडिंग टेम्पो, दो की मौत एक घायल

कोटा के अनंतपुरा इलाके में एक लोडिंग टेंपो रामदेवरा तीर्थ यात्रियों के जागरण में घुस गया। जिससे दो की मौत हो गई।

By: ​Vineet singh

Published: 11 Sep 2017, 12:28 PM IST

कोटा के अनन्तपुरा इलाके में तड़के लोक देवता के जागरण में जुटे भक्तों पर मौत बनकर दूध से भरे टेम्पो ने ऐसा झपट्टा मारा कि दो लोग मौके पर ही कालकलवित हो गए। जबकि एक गंभीर रूप से घायल है। पुलिस ने टेम्पो को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: इन ट्रेनों में नहीं मिलेगा अब दीपावली वीक का रिजर्वेशन

अनंतपुरा थाना क्षेत्र में सोमवार तड़के दूध से भरा लोडिंग टेम्पो की टक्कर से दो जनों की मौत हो गई। जबकि एक जना गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने टेम्पो को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। एसआई हकीम बख्श ने बताया कि अनंतपुरा पुराने थाने के पास स्थित बाबा रामदेव जनसेवा के हॉल में जागरण चल रहा था। कुछ लोग हॉल के बाहर बैठे थे। इसी दौरान सुबह पौने चार बजे जगपुरा से कोटा आ रहे एक लोडिंग टेम्पो ने तीन जनों को टक्कर मार दी।

Read More: झुलसकर मरी विवाहिता, युवक ने लगाई फांसी

रफ्तार बनी मौत की वजह

मौके पर मौजूद लोंगो ने बताया कि टेम्पो की रफ्तार इतनी तेज थी कि ड्राइवर उस पर नियंत्रण नहीं रख सका। टेम्पो बेकाबू होने पर जब उसने रोकने की कोशिश की तो टेम्पो रुकने के बजाय और तेजी से भागने लगा। इसके बाद बेकाबू टेम्पो ने सबसे पहले सड़क किनारे खड़ी बाइक को टक्कर मारी और इसके बाद हॉल के बाहर जागरण सुन रहे लोगों पर चढ़ गया। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि जागरण में शामिल लोगों को टक्कर मारने के बाद भी टेम्पो नहीं रुका और उसकी चपेट में आए तीनों लोगों को घसीटता हुआ काफी दूर तक ले गया। लोगों ने बताया कि गनीमत रही कि सड़क पर खड़ी दूसरी बाइक से टेम्पो टकरा गया, जिससे वह रूक गया नहीं तो अन्य लोगों को भी चपेट में ले लेता।

Read More:  वार्ड में रखा था नया वेंटीलेटर, डाक्टरों को दिखाई ही नहीं दिया, मरीज की मौत

दो लोगों की हुई मौत

पहले टेम्पो की टक्कर लगने और फिर टेम्पो में फंसकर सड़क पर घिसटने से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। टेम्पो की चपेट में आकर तलाव गांव अनंतपुरा निवासी 60 वर्षीय पन्नालाल बैरवा और प्रेमनगर थर्ड पप्पू लाल बैरवा की मौके पर ही मृत्यु हो गई। जपकि टेम्पो की चपेट में आकर लक्ष्मीचंद गंभीर रूप से घायल हो गया। जिस मेडिकल कॉलेज के नए हॉस्पिटल में भर्ती करवाया है। मृतक पप्पू लाल के 10 और 6 साल के दो छोटे बच्चे हैं दोनों मृतक मजदूरी करते थे।

 

Show More
​Vineet singh
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned