scriptमनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में शिविंदर के बाद अब भाई मलविंदर सिंह भी गिरफ्तार | Malvinder Singh also arrested after Shivinder for money laundering | Patrika News

मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में शिविंदर के बाद अब भाई मलविंदर सिंह भी गिरफ्तार

locationनई दिल्लीPublished: Nov 15, 2019 01:50:32 pm

Submitted by:

Saurabh Sharma

इकोनॉमिक ऑफेंस विंग ने किया मालविंदर समेत सुनील गोधवानी को भी गिरफ्तार
पिछले महीने बड़े शिविंदर सिंह, कवि अरोरा और सुनील को किया गया था गिरफ्तार

Malvinder Singh

Malvinder Singh also arrested for money laundering

नई दिल्ली। प्रवर्तन निदेशालय ( enforcement directorate ) ने मनी लॉन्ड्रिंग ( money laundering ) मामले में अपनी जांच के सिलसिले में रेलिगेयर हेल्थ एंटरप्राइजेज लिमिटेड के पूर्व प्रमोटर मलविंदर सिंह और सुनील गोधवानी को गिरफ्तार किया है। ईडी के एक प्रवक्ता ने कहा कि मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में सिंह और गोधवानी को दिल्ली पुलिस की इकोनॉमिक ऑफेंस विंग ( EOW ) ने गिरफ्तार किया, जिसके बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में तिहाड़ जेल भेज दिया गया।

यह भी पढ़ेंः- रुपए में मजबूती और ऑटो सेक्टर को बूस्टर देने के संकेतों के बीच शेयर बाजार में तेजी

दिल्ली पुलिस की ईओडब्ल्यू द्वारा दायर केस के आधार पर ईडी ने भी मामला दर्ज कर लिया है। अधिकारी ने कहा कि दोनों को महानगर दंडाधिकारी के समक्ष जेल में ही पेश किया जाएगा और उनसे पूछताछ के लिए ईडी हिरासत की मांग करेगी।

यह भी पढ़ेंः- दो दिनों में पेट्रोल की कीमत में 33 पैसे प्रति लीटर का इजाफा, डीजल के दाम लगातार तीसरे दिन स्थिर

गोधवानी और सिंह के अलावा ईओडब्ल्यू ने पिछले महीने आरोपी के भाई शिविंदर, कवि अरोरा और सुनील सक्सेना को भी गिरफ्तार किया था। उन पर आरोप है कि उन्होंने रेलिगेयर एंटरप्राइजेज को 2,397 करोड़ रुपए का नुकसान पहुंचाया। दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि रेलिगेयर पर पूरा नियंत्रण रखने वाले आरोपियों ने अपने ऋणों के निपटान के माध्यम से फर्म को आर्थिक रूप से कमजोर स्थिति में डाला।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो