scriptकिसी का भी Whatsapp Status करना है डाउनलोड तो अपनाएं ये ट्रिक | How You Can Easily Download Others' WhatsApp Status | Patrika News

किसी का भी Whatsapp Status करना है डाउनलोड तो अपनाएं ये ट्रिक

locationनई दिल्लीPublished: Jun 28, 2021 08:50:26 pm

अगर किसी दोस्त या फैमिली मेंबर का आपको व्हाट्सएप स्टेटस पसंद आ जाए तो स्टेटस डाउनलोड फॉर व्हाट्सएप ऐप इंस्टॉल करके कर सकते हैं डाउनलोड।

whatsapp_status.jpg

 

नई दिल्ली। Whatsapp काफी पॉपुलर मैसेजिंग ऐप है और Whatsapp Status एक शानदार फीचर्स में से एक है। इस फीचर के जरिए हम फोटो से लेकर वीडियो तक शेयर कर सकते हैं। कई बार ऐसा होता है कि किसी का Whatsapp Status हमें इतना पसंद आता है कि हम उसे डाउनलोड करना चाहते हैं, लेकिन डाउनलोड का फीचर नहीं होने के कारण हमारी ख्वाहिशें अधूरी की अधूरी रह जाती हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसा खास तरीका बताएंगे जिससे आप किसी का भी स्टेटस डाउनलोड कर सकते हैं।तो चलिए जानते हैं पूरी ट्रिक…

यह भी पढ़ें— बार-बार आ रही इनकमिंग कॉल्स से हैं परेशान तो बिना Airplane Mode ऑन किए ऐसे बचें

इस ट्रिक से डाउनलोड कर सकते हैं किसी का भी स्टेटस
Whatsapp Status डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आप अपने फोन में स्टेटस डाउनलोड फॉर व्हाट्सएप ऐप इंस्टॉल करें। यहां पर आपको सारी फोटो और वीडियो दिखाई देंगे जो यूजर्स ने द्वारा हाल ही में शेयर किया गया है। इनमें से आप जिस फोटो और वीडियो को डाउनलोड करना चाहते हैं उस पर क्लिक करें। क्लिक करते ही फोटो या वीडियो फाइनल मैनेजर में मौजूद स्टेटस डाउनलोडर फोल्डर में जाकर स्टोर हो जाएगी। बता दें कि यह ट्रिक केवल एंड्रॉयड यूजर्स के लिए है। यह ट्रिक आप अपनी रिस्क पर आजमाएं।

यह भी पढ़ें

स्मार्टफोन से खींचनी है प्रोफेशनल कैमरे जैसी फोटो तो इन बातों का रखें ध्यान

आने वाला है कमाल का फीचर
Whatsapp जल्द अपने यूजर्स के लिए एक नया फीचर लेकर आने वाला है, जिसका नाम है Multi Device Support। इस फीचर के जरिए एक यूजर 4 डिवाइस में एक सिंगल Whatsapp अकाउंट को एक साथ एक्टिव रख पाएंगे। Multi Device Support फीचर की लॉन्चिंग से पहले तक एक सिंगल डिवाइस में ही एक WhatsApp अकाउंट को एक्टिवेट किया जा सकेगा। अभी तक Whatsapp अकाउंट एक डिवाइस में लॉग-इन रहता है और इसके बावजूद अगर आप दूसरी डिवाइस में Whatsapp करते है, तो पहली वाली डिवाइस में Whatsapp अकाउंट अपने आप लॉग-आउट हो जाता है। यह समस्या WhatsApp के नए अपडेट के बाद खत्म हो सकती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो