scriptअपना टाइम आएगा : ये हैं 2023 की लिमिटेड लग्जरी वॉच, कीमत देखकर चौंके नहीं | Luxury Watch 2023 : Bulgari Hublot TAG Heuer Zenith add new collection | Patrika News

अपना टाइम आएगा : ये हैं 2023 की लिमिटेड लग्जरी वॉच, कीमत देखकर चौंके नहीं

locationनई दिल्लीPublished: Feb 18, 2023 06:39:51 am

Submitted by:

Namita Kalla

Watch Your Dream : आज की तारीख में जहाँ सारी दुनिया एक मोबाइल फोन में सिमट गयी है ऐसे में वॉच वही लोग पहनते है जो एस्थेटिक मेन्टेन करते हैं और जिनके लिए वॉच सिर्फ एक टाइम – पीस ना होकर ऐटिटूड, एक्सेसरी और लग्जरी है। आप भी अगर लग्जरी के सपने देखते हैं तो आइये आपको ले चलते हैं शानदार लग्जरी वॉचेस की दुनिया में। हाल ही में लांच हुआ है बुलगारी, जेनिथ, हबलोट और टैग ह्यूअर का नया कलेक्शन।
 

time.jpg

Watch Out : अपना टाइम आएगा…


Dare To Dream Big
: नया साल शुरू होने के साथ ही सभी अपना समय बदलने का इंतज़ार करते हैं। नए रेसोलुशन, नयी नौकरी, नयी गाडी, सब को सब कुछ नया चाहिए। नए साल के साथ किसी का टाइम भले ही बदला हो या न बदला हो, दुनिया के बेस्ट टाइम- पीस जरुर बदल गए। साल 2023 की शुरुआत में घड़ियों के पॉपुलर ब्रांड्स बुलगारी, जेनिथ, हबलोट और टैग ह्यूअर ने सिंगापुर में हुए LVMH वॉच वीक में अपना नया कलेक्शन लांच किया।

आज की तारीख में जहां सारी दुनिया एक मोबाइल फोन में सिमट गयी है ऐसे में वॉच वही लोग पहनते है जो एस्थेटिक मेन्टेन करते हैं और जिनके लिए वॉच सिर्फ एक टाइम – पीस ना होकर ऐटिटूड, एक्सेसरी और लग्जरी है। आप भी अगर लग्जरी के सपने देखते हैं तो आइये आपको ले चलते हैं शानदार लग्जरी वॉचेस की दुनिया में। हाल ही में लांच हुई है यह दिल को लुभाने वाली वॉचेस।

zenithdefyskyline2.jpg

Zenith DEFY Skyline Skeleton
: टाइम की अगर आपको सही मायने में वैल्यू है तो यह वॉच आपकी ड्रीम वॉच हो सकती है। जेनिथ की इस नयी वॉच में अब आप एक सेकंड के 1/10वें हिस्से को भी देख पाएंगे। 42mm की यह मजबूत स्टेनलेस स्टील DEFY स्काईलाइन स्केलेटन दिखने में भी बहुत अट्रैक्टिव है। DEFY स्काईलाइन स्केलेटन की कीमत ₹895184 है। (photo : Instagram)
taghuermonza.jpg

TAG Heuer Monza Flyback Chronometer : लाल और नीले हाइलाइट्स वाली टैग ह्यूअर की यह आकर्षक वॉच दिखने में काफी स्पोर्टी है। इसिलिये शायद इसका नाम इटली के फेमस रेस ट्रैक F1 के नाम पर रखा गया है। इस मॉन्ज़ा फ्लाईबैक क्रोनोमेटेर की कीमत ₹11,46,971.82 है।
(photo : Instagram)

यह भी पढ़ें

ग्लोइंग स्किन के लिए टमाटर खाएं भी, लगाएं भी

bulgariserpentine.jpg


Serpentine Tubogas Infinity
: अपने पिछले सभी कलेक्शंस की तरह इस बार भी बुलगारी का सरपेंटाइन तूबोगास इंफिनिटी कलेक्शन बहुत यूनिक और इम्प्रेससिवे है। सांप की तरह कलाई पर घूमता हुआ यह रैपिंग ब्रेसलेट वॉच कई मीटर सोने और स्टील के तार को लपेट कर बनाया गया है। यह टेढ़ी-मेढ़ी शेप वाली घड़ी ब्रेसलेट का काम भी बखूबी करती है। इसकी कीमत सिंगल रिस्ट लूप के लिए ₹5,879,332.71और डबल रिस्ट लूप ब्रेसलेट के लिए ₹81,63,341.33 है। (photo : Instagram)

rhinohublot.jpg


Hublot Big Bang Unico SORAI
: पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन और SORAI के साथ मिलकर हबलोट ‘बिग बैंग यूनिक सोराई’ का कलेक्शन लेकर आया है। पर्यावरण संरक्षण के तहत सेव आवर राइनोस अफ्रीका एंड इंडिया (SORAI) के साथ हबलोट ने अपना नया कलेक्शन बिग बैंग यूनिको सोरई लॉन्च किया है। यह एक लिमिटेड एडिशन वॉच है जिसमें मात्र 100 पीस हैं। इसकी कीमत ₹19,95,813.79 है। इस एडिशन की सेल का एक हिस्सा राइनोसरस (गेंडा) को बचाने के उद्देश्य से SORAI को जायेगा। यह संस्थान पोचर्स से राइनोसरस को बचाने का काम करती है।
(photo : Instagram)

यह भी पढ़ें

यूवी रेज से बचें, हैट्स से गर्मियों का करें स्वागत


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो