scriptअखिलेश यादव का पीएम मोदी को बड़ा चैलेंज, कहा- अब चाय पर चर्चा नहीं, बल्कि होगी…. बयान पर मचा हड़कंप | Akhilesh Yadav challenges narendra modi and yogi adityanath | Patrika News

अखिलेश यादव का पीएम मोदी को बड़ा चैलेंज, कहा- अब चाय पर चर्चा नहीं, बल्कि होगी…. बयान पर मचा हड़कंप

locationलखनऊPublished: Feb 15, 2018 01:24:43 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को दी बड़ी चुनौती, कहा- अब चाय पर चर्चा नहीं होगी, बल्कि…

Narendra Modi and Akhilesh Yadav
लखनऊ. उत्तर प्रदेश के सभी छोटे-बड़े सियासी दल लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गये हैं। लेकिन लोकसभा चुनाव से पहले 11 मार्च 2018 को गोरखपुर और फूलपुर की लोकसभा सीट पर उपचुनाव होंगे। सपा-बसपा और कांग्रेस की कोशिश लोकसभा की इन दो सीटों पर होने वाले उपचुनावों में सरकार को घेरने की है, वहीं भाजपा ये दोनों सीटें अपने पास ही रखने की जुगत में है। इसे देखते हुए दिग्गज राजनेता अपने विरोधियों पर तीखे शब्दबाण छोड़ने का कोई मौका नहीं चूकते। मंच नहीं मिला तो ट्विटर के जरिये ही वो अपनी भड़ास निकाल रहे हैं। ट्विटर पर अखिलेश यादव काफी सक्रिय हैं। वह अक्सर नोटबंदी, जीएसटी, किसानों के मुद्दे और कानून-व्यवस्था को लेकर भाजपा को कटघरे में खड़ा करते रहे हैं। बुधवार को अखिलेश यादव ने अपने ट्विटर हैंडल से बड़ा ऐलान करते हुए उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर जमकर निशाना साधा।
अखिलेश यादव ने महाशिवरात्रि की शुभकामनाएं देते हुये कहा कि माता पार्वती एवं महादेव शिव के महापर्व महाशिवरात्रि की समस्त देशवासियों को अनंत शुभकामनाएं। अपने दूसरे ट्वीट में अखिलेश यादव ने बीजेपी की केंद्र और प्रदेश सरकार को खुली चेतावनी देते हुए कहा कि अब तक बहुत हुई झूठी अच्छाई पर ‘चाय पर चर्चा’… अब होगी सच्चे सच की ‘सच्चाई पर चर्चा’। बता दें कि इलाहाबाद की फूलपुर सीट केशव प्रसाद मौर्य के डिप्टी सीएम बनने और गोरखपुर की सीट योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद खाली हुई है। इन दोनों सीटों पर उपचुनाव 11 मार्च को होना है।
https://twitter.com/yadavakhilesh/status/963680701580238848?ref_src=twsrc%5Etfw
अखिलेश बोले- इसलिये सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरा किसान
मंगलवार को अखिलेश यादव ने अपने ट्वीट में किसानों पर ज्यादती का मुआवजा उठाया था। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि महोबा में ओलावृष्टि से बर्बाद हुई फ़सल के मुआवज़े की मांग कर रहे किसानों पर हवाई फ़ायरिंग सरकार का कायराना कदम है। नोटबंदी में सरकार ने कहा था कि वे अमीरों से पैसे लेकर गरीबों को देगी पर ये भी ’15 लाख’ के वादे की तरह जुमला निकला। इसीलिए आज किसान सरकार के खिलाफ सड़कों पर है।
https://twitter.com/yadavakhilesh/status/963421579056066560?ref_src=twsrc%5Etfw
ऐसे नहीं चलने देंगे प्रदेश का निजाम : अखिलेश यादव
आठ फरवरी को अपने ट्वीट में अखिलेश यादव ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार और उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार को किसान-मजदूर और गरीब विरोधी पार्टी बताते हुए कई बार तीखे शब्दबाण छोड़े हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार उत्तर प्रदेश के आपसी भाईचारे और गंगा-जमुनी तहज़ीब को ख़त्म कर देना चाहती है। सरकार की वादा खिलाफी से टूटे किसान, बेरोज़गारी से जूझते नौजवान, बढ़ती मंहगाई व ध्वस्त कानून-व्यवस्था से प्रताड़ित आम इंसान। ऐसे नहीं चलने देंगे हम प्रदेश का निज़ाम। अन्याय के खिलाफ संघर्ष करके हर हाल में उनका हक दिलाएंगे।कमज़ोर की ताकत बन कुर्सी पर सोती सरकार जगाएंगे।
https://twitter.com/yadavakhilesh/status/961551441901993984?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो