बुर्का पहनकर गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा था इंजीनियरिंग का छात्र, एक गलती से प्रेमी का खुल गया सारा राज

बुर्का पहनकर गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा था इंजीनियरिंग का छात्र, एक गलती से प्रेमी का खुल गया सारा राज
बुर्के ने शरीर ढककर उसकी पहचान तो जरूर छिपा ली थी, लेकिन युवक की चाल और हावभाव लड़कियों से मेल नहीं खाते थे

Hariom Dwivedi | Publish: Sep, 16 2019 03:15:14 PM (IST) Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

- गर्लफ्रेंड को सरप्राइज देने के इरादे से पहुंचा था युवक, लेकिन पहले ही खुल गई सारी पोल
- विकासनगर स्थित इंट्रीगल विश्वविद्यालय से इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा है छात्र

लखनऊ. विकासनगर थाना क्षेत्र में एक छात्र बुर्का पहनकर अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा। वह गर्लफ्रेंड को सरप्राइज देना चाहता था, लेकिन जरा सी गलती से उसकी पोल खोल गई और वह पकड़ा गया। दरअसल, बुर्के ने शरीर ढककर उसकी पहचान तो जरूर छिपा ली थी, लेकिन युवक की चाल और हावभाव लड़कियों से मेल नहीं खाते थे। और तो और उसने जेंट्स शूज भी पहन रखे थे। लोगों को शक हुआ तो वह भाग खड़ा हुआ। दौड़ाकर लोगों ने उसे पकड़ा और चेहरे से नकाब हटाया तो सारी हकीकत सामने आ गई।

गुड़म्बा थाना क्षेत्र के कल्याणपुर निवासी छात्र विकासनगर स्थित इंट्रीगल विश्वविद्यालय से ऑटोमोबाइल इंजीनियरिंग की पढ़ाई करता है। रविवार दोपहर को वह बुर्का पहनकर ग्रर्लफ्रेंड से मिलने शेखपुरा जा रहा था। जैसे ही वह तेज-तेज कदमों से चलता हुआ शहनाई गेस्ट हाउस के सामने से गुजरा, लोगों को उस पर शक हुआ। गौर से पैरों की तरफ देखा तो वहां जेंट्स शूज नजर आ रहे थे। यह देखकर लोगों ने उसे रोकने को आवाज लगाई तो वह भागने लगा। इस पर मौके पर मौजूद लोगों ने राहगीरों की मदद से उसे दौड़ाकर पकड़ लिया। चेहरे से नकाब हटाते ही युवक की पोल खुल गई। राहगीरों ने फ्रॉड समझकर उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

थाने पहुंची छात्र की मां ने बताये घरेलू संबंध
सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची। इंस्पेक्टर धीरज कुमार शुक्ला ने बताया कि छात्र के परिजनों को मामले की सूचना दी गई। इसके बाद छात्र की मां ने थाने में पहुंचकर बताया कि उनके व लड़की के परिवार के बीच घरेलू संबंध हैं। दोनों परिवारों का एक-दूसरे के घर आना-जाना है। दोबारा ऐसा न करने की हिदायद और मां के आश्वासन के बाद पुलिस ने छात्र को छोड़ दिया।

यह भी पढ़ें : भाभी ने प्रेमी संग मिलकर देवर का भी कर दिया कत्ल, पति की हत्या के आरोप में जमानत पर आई थी बाहर, देखें वीडियो

गर्लफ्रेंड का ही बुर्का पहनकर आया था छात्र
युवक अपनी गर्लफ्रेंड का बुर्का पहनकर ही प्रेमिका से मिलने जा रहा था। पुलिस की पूछताछ में छात्र ने बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड ने टेलर की दुकान में बुर्का सिलने के लिए दिया था। रविवार को वह गर्लफ्रेंड से मिलने जा रहा था तो उसने कहा था कि आना तो रास्ते में पड़ने वाले टेलर की दुकान से उसका बुर्का लिये आना। इस पर वह टेलर की दुकान पर गया और फिटिंग चेक करने के बहाने उसने खुद ही बुर्का पहन लिया। गर्लफ्रेंड को सरप्राइज देने के इरादे से वह चुपचाप बुर्का पहनकर ही उसके घर की ओर चल दिया।

यह भी पढ़ें : एकतरफा प्यार में पागल युवक ने लड़की के मौसा , प्रेमिका का भी कर दिया ऐसा हाल, देखें वीडियो

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned