scriptBSP Satish Chandra and mla uma shanakar met CM Yogi Know Mayawati PC | बसपा महासचिव सतीश चंद्र और विधायक उमाशंकर ने सीएम योगी से मिलकर सबको चौकाया, क्या बोली मायावती | Patrika News

बसपा महासचिव सतीश चंद्र और विधायक उमाशंकर ने सीएम योगी से मिलकर सबको चौकाया, क्या बोली मायावती

BSP News: बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीशचंद्र मिश्रा और इकलौते विधायक उमाशंकर सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इससे सत्ता के गलियारों में सनसनाहटें तेज हो गई।

लखनऊ

Updated: April 29, 2022 01:49:34 pm

बहुजन समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीशचंद्र मिश्र और विधायक उमाशंकर ने गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इससे सियासी महकमे में हडकंप मच गया। लोगों ने भाजपा में शामिल होने का कयास लगाया। लेकिन बाद में कारणों को साफ करते हुए सतीश चंद्र ने बताया कि स्मारकों के रख-रखाव को लेकर मुलाकात की।
BSP Satish Chandra and mla uma shanakar met CM Yogi Know Mayawati PC
BSP Satish Chandra and mla uma shanakar met CM Yogi Know Mayawati PC
बीएसपी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्र पार्टी के न केवल एक मात्र बड़े नेता हैं बल्कि पार्टी में ब्राह्मण जाति का चेहरा भी माने जाते हैं। मुख्यमंत्री से मिलने के बाद पार्टियों के कार्यकर्ताओं में खलबली मच गई। बसपा प्रमुख मायावती ने जब प्रेसवार्ता की बुलाई तो लोगों को यकीन होने लगा कि बसपा नेता सतीश चंद्र मिश्र और इकलौते विधायक उमाशंकर सिंह भी भाजपा में जा रहे हैं। लेकिन बाद में बताया गया कि मुख्यमंत्री से स्मारकों को और बेहतर बनाने और विकास कार्यों को लेकर चर्चा के लिए मुलाकात की।
यह भी पढ़ें

कोरोना के बदल रहे लक्षण, संक्रमितों की बढ़ती संख्या में क्या फिर से लग सकता लॉकडाउन

यूपी में बीएसपी का बड़ा ब्राह्मण चेहरा सतीश चंद्र

सतीश चंद्र मिश्रा ने 2007 में उत्तर प्रदेश में मायावती की सरकार बनाने में अहम भूमिका निभाई है। बसपा में उनकी हैसियत का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि बसपा में वह मायावती दाहिने हाथ माने जाते हैं। मायावती सभी बड़े राजनीतिक फैसले लेने में उनकी राय जरुर लेती हैं।
यह भी पढ़ें

अखिलेश ने बिठा दिया था फलक पर, योगी सरकार ने 106 जेई के लिए ले लिया ये फैसला

विधायक उमाशंकर भी रहे मौजूद

बहुजन समाज पार्टी (BSP) के खाते में महज एक सीट विधानसभा चुनाव 2022 की यह जीत न सिर्फ उमाशंकर सिंह के लिए खास है, बल्कि उत्तर प्रदेश की राजनीति में अलग चर्चा का विषय भी बनी हुई थी। बलिया के रसड़ा के विधायक भी मुख्यमंत्री की मुलाकात में शामिल रहे। बीजेपी में शामिल होने की चर्चाओं में ये भी आगे रहे।
फिर मुख्यमंत्री बना सकता है मेरा वोट बैंक

मायावती ने प्रेसवार्ता के दौरान कहा कि अगर मेरा दलित वोटर चाहे तो दोबारा मुझे मुख्यमंत्री बना सकता है। मैं बाबा साहेब निर्देशों पर चलकर आगे बढ़ रही हूं। सपा पार्टी जबरन मुझे राष्ट्रपति बनाने के लिए प्रयास कर रही हैं। मैंने स्मारकों की खस्ता हालात में सीएम को चिट्ठी भेजा। साथ ही सतीशचंद्र और उमाशंकर को भेजा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीश्योक नदी में गिरा सेना का वाहन, 26 सैनिकों में से 7 की मौतआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानतRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चआजम खान को सुप्रीम कोर्ट से फिर बड़ी राहत, जौहर यूनिवर्सिटी पर नहीं चलेगा बुलडोजरMumbai Drugs Case: क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को NCB से क्लीन चिट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.