scriptफॉलोअपः पहले दरोगा ने मां को दी थी गाली तब पापा ने चलाई गोलियां, बेटे ने खोले कई राज | Kanpur Firing Case accused son told inspector abused his Mother | Patrika News

फॉलोअपः पहले दरोगा ने मां को दी थी गाली तब पापा ने चलाई गोलियां, बेटे ने खोले कई राज

locationलखनऊPublished: Jun 21, 2022 03:47:15 pm

Submitted by:

Snigdha Singh

Kanpur News: जब पुलिस इंस्पेक्टर ने मां को गाली दी तो पापा आपा खो बैठे। गुस्सा इतनी तेज आया कि बंदूक निकालकर गोलियां चलाना शुरू कर दी। पत्नी से कहा अगर नहीं दिया साथ तो…

Kanpur Firing Case accused son told inspector abused his Mother

Kanpur Firing Case accused son told inspector abused his Mother

बीते दिनों कानपुर में हुई घटना में पुलिस पर फायरिंग करने वाले आरके दुबे के बेटे ने कई खुलासे किए हैं। बेटे ने पूछताठ में बताया कि पारिवारिक विवाद के बाद सूचना पर पुलिस पहुंची थी। पुलिस के पहुंचने के बाद तक ठीक था लेकिन मामला वहां से बिगड़ा जब दारोगा ने छत पर कपड़े फैला रही कारोबारी राजकुमार दुबे की पत्नी से गरजते हुए दरवाजा खोलने को कहा। इन्कार करने पर दारोगा ने उन्हें गालियां दीं। जब गालियां सुनीं तो कारोबारी आरके दुबे को ये नागवार गुजरा।इतना गुस्सा आया कि छत से दनादन गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। इतना ही नहीं पत्नी से कहा अगर साथ नहीं दिया तो खुद को गोली मार लेंगे।
दरोगा न देता गाली तो न होती घटना

पुलिस की पूछताछ में बेटे सिद्धार्थ ने बताया कि पूर्व में हुए समझौते के दौरान दारोगा ने कहा था कि अब जब विवाद करें तो मुझे बुलाना, इसीलिए चौकी पुलिस को सूचना दी थी। जिस समय दारोगा हिमांशु घर पहुंचे थे, मां छत पर कपड़े फैला रही थीं। दारोगा ने दरवाजा खोलने के लिए कहा तो मां किरन ने इन्कार कर दिया। उस वक्त पिता बाहर वाले कमरे में ही मौजूद थे। मां के इन्कार करने पर दारोगा ने उनके साथ गाली-गलौज करते हुए दोबारा गेट खोलने को कहा तो पिता बर्दाश्त नहीं कर सके। वह अपने कमरे से दोनाली बंदूक निकालकर छत पर पहुंच गए और फायरिंग कर दी। अगर दारोगा गाली न देता तो पिता फायरिंग नहीं करते।
यह भी पढ़े – फॉलोअप: बिकरू बना कानपुर, विकास दुबे से खुद को बड़ा मानने वाला आरके दुबे गिरफ्तार, मिली 50 बुलेट्स

मां से कहा गोली मार लूंगा

छोटे बेटे राहुल ने बताया कि घटनाक्रम के बाद जब मां से इस बारे में पूछा तो उन्होंने बताया था कि पिता बंदूक लेकर छत पर आए थे। सीढ़ियों के दरवाजे पर ही मां ने उन्हें रोका था तो उन्होंने कहा था कि अगर तुमने साथ नहीं दिया तो मैं खुद को गोली मार लूंगा। इतना सुनने के बाद साथ खड़े रहना मजबूरी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो