मुख्यमंत्री जी इन्हें क्या दीजियेगा? ऑक्सीजन या मुक़दमा, अजय कुमार लल्लू का सीएम योगी से सवाल

Ajay Kumar Lallu CM Yogi Question : झांसी में अस्पतालों की खराब हालात को देख झांसी की विधानसभाओं से भाजपा के विधायकों ने सीएम योगी से गुहार लगाई

By: Mahendra Pratap

Updated: 08 May 2021, 05:24 PM IST

लखनऊ. Ajay Kumar Lallu CM Yogi Question : कोरोना से यूपी की हालात तो खराब है ही पर झांसी में अस्पतालों की खराब हालात को देख झांसी की विधानसभाओं से भाजपा के विधायकों ने सीएम योगी से गुहार लगाई है कि, अस्पतालों की चौखट पर मरीज दम तोड़ रहे हैं, हम बेबस हैं। इस पर सीएम योगी आदित्यनाथ से सवाल करते हुए कांग्रेस पार्टी के यूपी अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहाकि, मुख्यमंत्री जी इन्हें क्या दीजियेगा? ऑक्सीजन या मुक़दमा।

गरीबों, दलितों व आदिवासी समाज के लोगों को ‘फ्री' में कोरोना वैक्सीन लगाएं राज्य सरकारें : मायावती

उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने शनिवार को अपने ट्विट में लिखा, न केवल जनता अब तो खुद भाजपा के विधायक ही उप्र प्रशासन की विफलता की पोल खोल रहे है। अनेकों भाजपा विधायक, सांसदों के बाद झांसी के भाजपा विधायकों ने अस्पतालों में ऑक्सीजन और कुव्यवस्थाओं पर अपनी बेबसी जाहिर की है। मुख्यमंत्री जी इन्हें क्या दीजियेगा? ऑक्सीजन या मुक़दमा।

गांवों में रिपोर्ट 10-10 दिन तक नहीं आ रही है :- इससे पूर्व एक दूसरे ट्विट में उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने लिखा कि, गांवो में कोविड से डर व्याप्त है क्योंकि उन्हें समय पर इलाज नहीं मिल रहा। थोड़े लक्षण दिखने पर जो लोग आरटीपीसीआर की जांच करा रहे हैं उनकी रिपोर्ट 10-10 दिनों तक नहीं आ रही है। मैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपील करता हूं कि गांवों में कोविड से लड़ाई को लेकर तत्काल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों को प्रभावी बनाया जाएं तथा वहां ऑक्सीजन, ऑक्सीमीटर, ऑक्सीजन रहित एंबुलेंस, आरटीपीसीआर, एंटीजन टेस्ट की समय पर जांच सहित सभी व्यवस्थाओं को सुनिश्चित किया जाएं।

Mahendra Pratap
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned