scriptभाजपा सांसद वरुण गांधी के तेवर कहा, हर हाल में दूंगा किसानों का साथ | Lucknow BJP MP Varun Gandhi attitude I will support farmers any case | Patrika News

भाजपा सांसद वरुण गांधी के तेवर कहा, हर हाल में दूंगा किसानों का साथ

locationलखनऊPublished: Sep 24, 2021 07:51:57 pm

– अन्याय के खिलाफ हमेशा आवाज उठाने की बात करुंगा

लखनऊ. Varun Gandhi says पीलीभीत सांसद वरुण गांधी ने कहाकि, वो हमेशा किसानों के साथ खड़े हैं। जब भी किसी के साथ अन्याय होगा तो हमेशा आवाज बुलंद करुंगा। राजनीति में ताकत का उपयोग दूसरों को दबाने के लिए नहीं बल्कि दूसरों को उठाने के लिए होना चाहिए। जहां साफ़ दामन राजनीति हमारे अच्छे चरित्र की पहचान है, वहीं घटिया राजनीति घमंड और जुल्म का प्रतीक है। हमें मर्यादित राजनीति को अपनाना चाहिए।
महंत नरेन्द्र गिरि की संदिग्ध मौत की जांच के लिए सीबीआइ ने गठित की छह सदस्यीय टीम

400 किसान शहीद :- भाजपा सांसद वरुण गांधी तीन दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र पीलीभीत में हैं। इस दौरान उन्होंने कई जनसभों को सम्बोधित किया। वरुण गांधी ने कहाकि, देश व समाज में जो दिक्कतें चल रही हैं। उनको दूर करने के लिए लड़़ना चाहिए। किसान आन्दोलन में जान गंवाने वाले करीब 400 किसानों को उन्होंने शहीद बताकर उन्हें अपनी श्रद्धांजलि अर्पित की।
मैं अकेला ही व्यक्ति था – वरुण गांधी

वरुण गांधी ने अन्ना हजारे के आंदोलन को भी याद किया। उन्होंने कहा कि देश के 543 लोकसभा सांसदों में से मैं अकेला ही व्यक्ति था जो आंदोलन में जाकर उनके साथ बैठ गया और उनका साथ दिया। ऐसे ही मैं किसानों का पूरी तरीके से साथ दूंगा। अन्ना हजारे के आंदोलन में भी मैंने यह नहीं पूछा कि मेरा दल उनके साथ है कि नहीं, लेकिन मेरा दिल उनके साथ है।
देश का झंडा हमेशा बुलंद रहेगा :- सांसद वरुण गांधी ने कहाकि ये देश भौगौलिक लकीर का नाम नहीं बल्कि श्रद्धा और भावना का नाम है। जब हम हिन्दू मुस्लिम सिख ईसाई की सोच से ऊपर उठकर एक अच्छे हिन्दुस्तानी के रूप में सब मिलकर काम करेंगे तभी हमारा देश ऊपर उठेगा और देश का झंडा हमेशा बुलंद रहेगा।
वरुण गांधी ने लिखी थी सीएम को चिट्ठी :- इससे पहले वरुण गांधी ने किसानों के मुद्दे पर सीएम योगी को चिट्ठी भी लिखी थी। इसमें उन्होंने गन्ने की कीमतें बढ़ाने, गेहूं और धान की सरकारी खरीद पर बोनस, प्रधानमंत्री किसान योजना की राशि दोगुनी करने और डीजल पर सब्सिडी देने की मांग की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो