scriptबाढ़ राहत के नाम पर हर वर्ष सिर्फ घोटाला : ओमप्रकाश राजभर | Lucknow Omprakash Rajbhar Sarcasm Every year scam name flood relief | Patrika News

बाढ़ राहत के नाम पर हर वर्ष सिर्फ घोटाला : ओमप्रकाश राजभर

locationलखनऊPublished: Aug 14, 2021 06:21:27 pm

– जब बाढ़ आती है तो हेलीकॉप्टर से दर्शन करती है सरकार : ओमप्रकाश राजभर

ओमप्रकाश राजभर

ओमप्रकाश राजभर

लखनऊ. पूरे यूपी में भारी बारिश की वजह से कई जिले बाढ़ से ग्रस्त हैं। लोग परेशान है। घरों में पानी भर गया है या घर पानी में ही डूबे गए हैं। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहाकि, उत्तर प्रदेश के तमाम जिले बाढ़ से प्रभावित है,लोग अपने घरों में मुसीबत का सामना कर रहे है,लेकिन सरकार जब बाढ़ आ जाती है लोग डूबने लगते है तब हेलीकॉप्टर लेकर उनका दर्शन करने निकल जाते है।
सहारनपुर मामला चुनाव आयोग की सुरक्षा ही नहीं बल्कि गरिमा का भी सवाल : अखिलेश यादव

ओमप्रकाश राजभर ने आगे कहाकि, सरकार अगर समय रहते बाढ़ से बचने का योजना बनाती तो हर वर्ष बाढ़ प्रभावित इलाको में रहने वाले लोग सुरक्षित रहते, ऐसा लगता है सरकार बाढ़ राहत के नाम पर हर वर्ष की तरह सिर्फ घोटाला करने की योजना बनाती है।
यूपी में बाढ़ का कहर :- यूपी में बाढ़ का कहर जारी है। प्रदेश के 24 जिलों के 1171 गांव बाढ़ की चपेट में आ गए हैं। राहत आयुक्त रणवीर प्रसाद ने जिलाधिकारियों को निर्देश दिया है कि बाढ़ प्रभावितों की मदद की जाए। बाढ़ में फंसे लोगों को निकाल कर सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया जाए, जिससे जनहानि न होने पाए। बचाव व राहत कार्यों के लिए एनडीआरएफ, एसडीआरएफ और पीएसी की टीमें लगाई गई हैं। प्रदेश के 43 जिलों में कुल 59 टीमें रेस्क्यू की कार्यवाही चल रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो