scriptयूपी में आंशिक कोरोना कर्फ़्यू 17 मई तक बढ़ाया गया | Lucknow Partial corona curfew imposed Uttar Pradesh extended May 17 | Patrika News
लखनऊ

यूपी में आंशिक कोरोना कर्फ़्यू 17 मई तक बढ़ाया गया

Uttar Pradesh Partial corona curfew : आंशिक कोरोना कर्फ़्यू गाइडलाइन का सख्ती से पालन किया जाएगा। नियम तोड़ने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

लखनऊMay 09, 2021 / 12:23 pm

Mahendra Pratap

यूपी में आंशिक कोरोना कर्फ़्यू 17 मई तक बढ़ाया गया

यूपी में आंशिक कोरोना कर्फ़्यू 17 मई तक बढ़ाया गया

लखनऊ. Uttar Pradesh Partial corona curfew : कोरोना वायरस पर लगाम लगाने के लिए एक बार फिर लॉकडाउन या आंशिक कोरोना कर्फ़्यू को 17 मई सुबह सात बजे तक बढ़ा दिया गया है। इस दौरान आंशिक कोरोना कर्फ़्यू गाइडलाइन का सख्ती से पालन किया जाएगा। नियम तोड़ने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
https://twitter.com/ANINewsUP/status/1391272329297076225?ref_src=twsrc%5Etfw
उत्तर प्रदेश में संपूर्ण लॉकडाउन के फैसले पर योगी सरकार अभी हिचक रही है। पर कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए धीरे-धीरे कदम उठा रही है। पहले शनिवार-रविवार की साप्ताहिक बंदी से शुरुआत करने के बाद फिर इसे मंगलवार, गुरुवार और फिर दस मई यानी सोमवार तक बढ़ाया गया। अब योगी सरकार ने फिर से कोरोना कर्फ्यू 17 मई तक बढ़ा दिया है।
यूपी का पहला आयुष संस्थान सीआरआईयूएम लखनऊ जहां अब होगा कोविड का इलाज

14 मई को ईद का त्यौहार :- बताया जा रहा है कि पंचायत चुनाव से कोरोना संक्रमण का कहर बढ़ गया है। संक्रमण का फैलाव अधिक न फैले इसलिए यूपी सरकार कोरोना कर्फ्यू की मियाद को लगातार बढ़ा रही है। 14 मई को ईद का त्यौहार है। योगी सरकार इसलिए अधिक रिस्क नहीं लेना चाहती है। इस संबंध में अधिकारियों का कहना है कि शीर्ष स्तर से जो निर्णय होगा, उसका पालन कराया जाएगा।
कोरोना कर्फ्यू पास में सख्तियां बढ़ेंगी :- बताया जा रहा है कि 10 मई के बाद जो कोरोना कर्फ्यू बढ़ाया जाएगा उसमें कुछ सख्तियां भी बढ़ाई जा सकती हैं। बिना कोरोना कर्फ्यू पास के अनाधिकृत रुप से घर से निकलने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। यूपी में 30 अप्रैल के बाद से ही आंशिक कोरोना कर्फ्यू है। ऐसा कहा जा रहा है कि कोरोना कर्फ्यू का असर आ रहा है। कोरोना के सक्रिय मामलों कमी रही है।

Home / Lucknow / यूपी में आंशिक कोरोना कर्फ़्यू 17 मई तक बढ़ाया गया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो