scriptBreaking सांसद आजम खान और उनके बेटे को जेल से लखनऊ मेदांता अस्पताल ले जाया गया | MP Azam Khan's health is not improving, preparing to shift to Medanta | Patrika News

Breaking सांसद आजम खान और उनके बेटे को जेल से लखनऊ मेदांता अस्पताल ले जाया गया

locationलखनऊPublished: May 09, 2021 08:14:29 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

पिछले दिनों सांसद आजम खान की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी वह जेल के अस्पताल में ही अपना इलाज करा रहे थे। अब हालत बिगड़ने पर उन्हे जेल के चिकित्सकों ने मेदांता लखनऊ के लिए रेफर कर दिया। जेल प्रशासन का कहना है कि बेहतर इलाज के लिए सांसद आजम खान और उनके बेटे अबदुल्ला आजम खान को लखनऊ भेजा गया है।

azam_khan.jpg

azam khan

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

लखनऊ. सीतापुर जेल में बंद सांसद आजम खान ( azam khan ) की रविवार काे तबीयत बिगड़ गई जिसके बाद जेल के चिकित्सकों ने उन्हे लखनऊ मेदांता अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। यह सूचना मिलते ही एसडीएम समेत अन्य अफसर जेल पर पहुंचे और सांसद आजम खान समेत उनके बेटे अब्दुल्ला आजम खान को लखनऊ ले जाने की तैयारी शुरू की।
यह भी पढ़ें

कोरोना संक्रमित सांसद आजम खान ने लखनऊ मेडिकल कॉलेज जाने से किया इनकार, देर रात तक मनाते रहे अधिकारी

( azam khan news ) सांसद आजम खान की तीन मई कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद से वह जेल के अस्पताल में ही अपना इलाज करा रहे थे। पिछले दिनों उन्हे चिकित्सकों ने लखनऊ अस्पताल में इलाज कराने के लिए कहा था लेकिन उस समय खुद आजम खान ने ही मना कर दिया था। इसके बाद से वह जेल के अस्पताल में ही अपना इलाज करा रहे थे। बतादें कि सांसद आजम खान ने कोरोना वैक्सीन लगवाने से भी इंकार कर दिया था।
यह भी पढ़ें

आजम खान ने कोरोना वैक्सीन लगवाने से किया इनकार, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

वह करीब एक साल से सीतापुर जेल में बंद हैं। एक मई को उनका कोविड-19 टेस्ट कराया गया था। इस दौरान आजम खान समेत 13 बंदियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। बतादें कि आजम खान पर 80 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। रविवार को जैसे ही आजम खान की तबीयत बिगड़ने की खबर प्रशासन को मिली तो जेल पर फोर्स के साथ-साथ मेडिकल स्टाफ और एम्बुलेंस को लगा दिया गया। शाम के समय अफसर एमपी आजम खान और उनके बेटे को डॉक्टरों के पैनल के साथ एम्बूलेंस से कड़े सुरक्षा घेरे के बीच सीतापुर जेल से लखनऊ के लिए रवाना हो गए। जेल प्रशासन ने कहा है कि सांसद आजम खान की हालात स्थिर हैं उन्हे बेहतर उपचार के लिए लखनऊ भेजा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो