scriptपीएम मोदी से ज्यादा वायरल हो रहा सपा का भाजपा पर यह वीडियो, लोगों ने कहा #TumharaIntezaarHai | Samawadi Party video with TumharaIntezaarHai tag viral in Twitter | Patrika News

पीएम मोदी से ज्यादा वायरल हो रहा सपा का भाजपा पर यह वीडियो, लोगों ने कहा #TumharaIntezaarHai

locationलखनऊPublished: Jul 29, 2018 04:41:08 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान के हुए इस कार्यक्रम के कुछ ही पहले समाजवादी पार्टी ने एक वीडियो जारी किया जिसमें पीएम मोदी को उनके 10 चुनावी वादों को याद दिलाया गया है।

Modi Akhilesh

Modi Akhilesh

लखनऊ. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजधानी में रविवार को 60000 करोड़ रुपए की परियोजनाओं का शिलान्यास किया। लेकिन इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान के हुए इस कार्यक्रम के कुछ ही पहले समाजवादी पार्टी ने एक वीडियो जारी किया जिसमें पीएम मोदी को उनके 10 चुनावी वादों को याद दिलाया गया है। साथ में लिखा है #TumharaIntezaarHai। कमाल की बात यह है कि पीएम मोदी के कार्यक्रम से ज्यादा इस हैशटैग के साथ सपा का ये वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
क्या है वीडियो में-

रविवार को सपा द्वारा जारी किया गया यह वीडियो 40 सेकेंड का है। इसमें भाजपा व पीएम नरेंद्र मोदी पर उनके चुनावी वायदों को लेकर उनपर हमला किया गया है। भाजपा के 2017 के यूपी विधानसभा चुनाव से पहले जारी लोक कल्याण संकल्प पत्र के दस बिन्दुओं की याद सपा ने इस वीडियो के जरिए दिलाई है। एक एक कर किसानों की आर्थिक मदद से लेकर पुलिस व्यवस्था में सुधार, एंबुलेंस सेवा, पुलिस सहायता, हर हाथ को काम, मुफ्त लैपटाप और इंटरनेट जैसे वायदों को इस वीडियो में गिनाया गया है। और वीडियो के साथ बैकग्राउंड में ‘तुम्हारा इंतजार है’ गीत बज रहा है। यह गीत 1996 में आई फिल्म विश्वासघात का है जिसे लता मंगेश्कर ने गाया है।
https://twitter.com/hashtag/KyaTumheYaadHai?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सोशल मीडिया पर हुआ तेजी से ट्रैंड-

सपा के इस वीडियो क्लिप के शेयर करने के कुछ ही पलों बाद #TumharaIntezaarHai सोशल मीडिया पर तेजी से ट्रैंड करते हुए नंबर दो पर आ गया। तो वहीं pm modi In Lucknow धड़ाम से नंबर सात पर आ गिरा। सोशल मीडिया पर लोगों ने इस हैशटैग का इस्तेमाल कर पीएम मोदी व सीएम योगी से कई सवाल किए तो कई लोगों ने उनपर चुटकी भी ली।
https://twitter.com/hashtag/TumharaIntezaarHai?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/TumharaIntezaarHai?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो