थाईलैंड से आई कॉल गर्ल के मामले में बड़ा खुलासा, इन होटलों में रुकी थी पियाथेडा, गाइड सलमान ने खोले राज

- Thailand Call Girl case: गाइड सलमान से पूछताछ शुरू

- 31 मार्च को लखनऊ पहुंची थी पियाथेडा, स्पा सेंटर में कर रही थी काम

- BJP सांसद संजय सेठ ने जांच के लिए लखनऊ पुलिस को लिखा पत्र

लखनऊ. Thailand Call Girl case: कोरोना की चपेट में आकर जान गंवाने वाली थाईलैंड की कॉल गर्ल पियाथेडा की मौत के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। पुलिस की जांच में अब तक सामने आया है कि पियाथेडा राजधानी लखनऊ के विभूतिखंड इलाके में सिनेपोलिस मॉल के पास बने एक स्पा सेंटर में काम करती थी और वह 31 मार्च को ही लखनऊ आ गई थी। जानकारी के मुताबिक उसने अप्रैल के पहले सप्ताह में स्पा सेंटर में कुछ दिन काम भी किया, जिसके बाद विभूतिखंड के एक होटल में ही एक दिन रुकी। इसके बाद हुसैनगंज के एक लॉज में रुकी थी जहां पर उसके साथ नॉर्थईस्ट की कुछ लड़कियां भी थीं, जो अलग-अलग स्पा सेंटर्स में काम करती हैं।

सलमान से हो रही पूछताछ

विभूति खंड का यह स्पा सेंटर रायपुर के एक बिल्डर राकेश शर्मा का बताया जा रहा है और जिस सलमान का नाम अब तक इस मामले में सामने आया था वह स्पा का मैनेजर बताया जा रहा है। लखनऊ पुलिस सलमान से पूछताछ कर रही है। सलमान से पूछताछ और पासपोर्ट से यह नए खुलासे हो रहे हैं। 3 मई को पियाथेडा की मौत हो गई थी, जिसके बाद उसके अवशेषों को सलमान ने थाईलैंड भेजा था।

बीजेपी सांसद ने की ये मांग

आपको बता दें कि सपा प्रवक्ता आईपी सिंह ने आरोप लगाया था कि बीजेपी के राज्यसभा सांसद के परिवार का इस मामले से संबंध है। हालांकि बीजेपी सांसद संजय सेठ की शिकायत के बाद लखनऊ पुलिस ने इस मामले की जांच में तेजी ला दी है। सपा के प्रवक्ता आई पी सिंह ने इस मामले में एक ट्वीट किया था जिसके बाद ही यह मामला सुर्खियों में आ गया था। बीजेपी सांसद संजय सेठ ने पुलिस को लिखे पत्र में यह कहा गया है कि युवती किन होटलों में ठहरी और उस होटल को किसने बुक कराया था, होटल में आने और जाने, विजिटर्स से मुलाकात के सीसीटीवी फुटेज, लखनऊ में उसके मोबाइल के सभी लोकेशन से पता लगाया जाए। वह किससे कब और कहां मिलने गई। युवती की तबियत बिगड़ने पर उसे अस्पताल में एडमिट कराने वाले से लेकर उसके संपूर्ण दौरे को सार्वजनिक करने की भी उन्होंने मांग की है। सेठ के पत्र में सोशल मीडिया पर गलत पोस्ट करने वालों पर भी कार्रवाई की मांग की गई है। इस संबंध में लखनऊ के पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर ने कहा कि उन्‍हें राज्‍यसभा सदस्‍य सेठ का पत्र मिला है। जिसमें कुछ बिंदुओं पर जांच कराने की मांग की गई है। पुलिस अपनी कार्रवाई कर रही है। जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: मेदांता लखनऊ में भर्ती आजम खान को कोरोना का मॉडरेट इन्फेक्शन, बेटा अब्दुल्ला भी भर्ती

नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned