scriptUP News : पतियों से ज्यादा खतरनाक हैं यूपी की ये पांच खूबसूरत महिलाएं, क्यों ढूंढ रही पुलिस? | UP News : five lady dons of UP are king in the crime | Patrika News
लखनऊ

UP News : पतियों से ज्यादा खतरनाक हैं यूपी की ये पांच खूबसूरत महिलाएं, क्यों ढूंढ रही पुलिस?

UP News : जरायम की दुनिया में अपनी धाक जमा चुके गैंगस्टर और अन्य आरोपियों की खूबसूरत पत्नियां उनसे भी ज्यादा खतरनाक हैं। यूपी पुलिस ने इन्हें मोस्ट वांटेड सूची में शामिल किया है।

लखनऊApr 21, 2023 / 03:26 pm

Vishnu Bajpai

five lady dons of UP are king in the crime
UP News : जरायम की दुनिया में अपनी धाक जमा चुके गैंगस्टर और अन्य आरोपियों की खूबसूरत पत्नियां उनसे भी ज्यादा खतरनाक हैं। यूपी पुलिस ने इन्हें मोस्ट वांटेड सूची में शामिल किया है। माफिया अतीक अहमद हो या मुख्तार अंसारी। इनके गुनाह में इनकी बीवियां भी राजदार और भागीदार हैं। तीसरे माफिया अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा भी शातिर और खतरनाक है। इसके अलावा दो अन्य महिलाएं भी शातिर हैं।
प्रदेश सरकार की ओर से जारी 60 माफियाओं की लिस्ट में इन माफियाओं की पत्नियों के अलावा गाजियाबाद की दीप्ति बहल का भी नाम है। इस पर अतीक अहमद की पत्नी शाहस्ता परवीन से भी ज्यादा इनाम घोषित किया गया है। लाइफ बोट घोटाले के मास्टरमाइंड संजय भाटी की पत्नी दीप्ति पर 100 से ज्यादा मामले दर्ज हैं।
यह भी पढ़ें

15 करोड़ की प्रॉपर्टी के लिए मो. मुस्लिम से थी अतीक की टशन, इस गुर्गे ने खोले कई राज

उस पर पांच लाख का इनाम घोषित किया गया है। चार सालों से दीप्ति की तलाश में ईडी, सीबीआई, यूपी एसटीएफ समेत तमाम एजेंसियां लगी हैं, लेकिन उसका अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है।
https://youtu.be/D1dIoM19gWE
इसके अलावा पुलिस को मुख्तार अंसारी की पत्नी आफ्शा और नोएडा अथॉरिटी के मुख्य अभियंता यादव सिंह की पत्नी कुसुमलता की भी तलाश है, लेकिन इन पर कोई इनाम घोषित नहीं किया गया है। कुसुमलता यादव सिंह के नोएडा अथॉरिटी में रहते हुए 40 कंपनी बनाकर फर्जीवाड़ा करने के मामले में आरोपी हैं। उसके बाद शाइस्ता परवीन का आता है। शाइस्ता उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी है। उस पर 50 हजार का इनाम है।
यह भी पढ़ें

प्रयागराज कचहरी से निकलते ही की गई थी उमेशपाल की मुखबिरी, वह वकील कौन ?

मुख्तार की पत्नी आफ्शा अंसारी मुकदमा दर्ज होने के बाद से फरार
माफिया मुख्तार अंसारी की पत्नी आफ्शा अंसारी भी 50 हजार की इनामी थी। मार्च में गाजीपुर पुलिस ने 25 हजार का इनाम रखा गया था, जिसे वाराणसी जोन के एडीजी ने बढ़ाया था। अब आफ्शा पर 25 का इनाम और बढ़ाया गया । यानी अब आफ्शा 75 हजार की इनामी है। आफ्शा अंसारी पर पति के गैरकानूनी धंधों में शामिल होने का गंभीर आरोप हैं।
अशरफ की पत्नी जैनब भी उमेशपाल हत्याकांड में आरोपी
पुलिस को अतीक के भाई अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा की भी तलाश है। पुलिस का मानना है कि अतीक और अशरफ के कई राज जैनब उगल सकती है। अतीक के भाई अशरफ की पत्नी जैनब फातिमा को भी उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस ने आरोपी बनाया है।
यह भी पढ़ें

मेन बात ये है कि गुड्डू मुस्लिम..बमबाज की अधूरी दास्तां का खुलासा, जानिए क्या है सच?

आखिर क्यों नहीं ढूंढ पा रही पुलिस ?
तमाम मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि पुलिस को इन पांचों महिला आरोपियों की तलाश तो है, लेकिन पुलिस के पास शाइस्ता और आफ्शा के अलावा अन्य किसी आरोपी की साफ फोटो नहीं है। यही वजह है इनका अभी तक सुराग नहीं लग सका है। फिलहाल पुलिस इनकी तलाश में जोरशोर से जुटी है।

Home / Lucknow / UP News : पतियों से ज्यादा खतरनाक हैं यूपी की ये पांच खूबसूरत महिलाएं, क्यों ढूंढ रही पुलिस?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो