scriptUP Panchayat Chunav: वोट चाहिए तो रूठी दुल्हन को मना कर वापस ले आओ, प्रत्याशियों के सामने रखी ये शर्त | Voter condition to UP Panchayat Chunav 2021 candidates | Patrika News

UP Panchayat Chunav: वोट चाहिए तो रूठी दुल्हन को मना कर वापस ले आओ, प्रत्याशियों के सामने रखी ये शर्त

locationलखनऊPublished: Apr 05, 2021 12:42:35 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

UP Panchayat Chunav 2021 : रहीमाबाद क्षेत्र के रामनगर गांव निवासी राधे का कहना है कि जो भी कैंडिडेट उसकी रूठी पत्नी को मना कर घर वापस लाएगा, वह उसी को वोट देंगे

photo_2021-04-05_12-36-26.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क
लखनऊ. UP Panchayat Chunav 2021. उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव में जीत के लिए प्रत्याशी मतदाताओं की मनुहार कर रहे हैं। लगभग उनकी शर्तें भी मानने को तैयार हैं। लेकिन, कई बार मतदाताओं की अजीबो-गरीब मांग सुनकर उम्मीदवारों का भी दिमाग चकरा जाता है। ऐसी ही एक शर्त रखी है लखनऊ जिले के रहीमाबाद थाना क्षेत्र के रामनगर गांव निवासी राधे ने। राधे का कहना है कि जो भी कैंडिडेट उसकी रूठी पत्नी को मना कर घर वापस लाएगा, वह उसी को वोट देंगे।
रहीमाबाद इलाके के रामनगर गांव निवासी राधे की पत्नी 6 माह पूर्व नाराज होकर अपने मायके चली गई थी। काफी प्रयास के बाद भी वह वापस नहीं लौटी। अब पंचायत चुनाव के लिए प्रत्याशी घर-घर हर व्यक्ति से मिल रहे हैं और उसका दर्द सुन कर मदद का आश्वासन दे रहे हैं। पंचायत चुनाव के लिए राधे के पास भी एक उम्मीदवार वोट मांगने पहुंचा। राधे ने उससे साफ कह दिया कि अगर मेरा वोट चाहिए तो मेरी रूठी पत्नी को वापस लेकर आओ। राधे का कहना है कि जो भी प्रत्याशी उसकी नाराज पत्नी को मनाकर वापस लाएगा, उसको ही मेरा वोट मिलेगा। रामनगर गांव ही इलाके में भी राधे की शर्त लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है।
यह भी पढ़ें

बाहुबली, दस्यु सुंदरी, मॉडल ही नहीं चार बार के सांसद भी बनना चाहते हैं ‘प्रधान’



रामनगर में 19 अप्रैल को मतदान
रामनगर में 19 अप्रैल को मतदान होगा। गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव के लिए चार चरणों में मतदान हो रहे हैं। पहले चरण का मतदान 15 अप्रैल को 18 जिलों में होगा, जबकि दूसरे चरण का मतदान 19 अप्रैल को 20 जिलों में होगा, जिनमें लखनऊ भी शामिल है। 26 अप्रैल को 20 जिलों में और 29 अप्रैल को 17 जिलों में मतदान होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो