scriptशादी के 5 साल बाद पूरा ससुराल करने लगा महिला को प्रताड़ित, परिवार के खिलाफ मामला दर्ज | Police,woman files case against family of husband in Dowry harassment | Patrika News

शादी के 5 साल बाद पूरा ससुराल करने लगा महिला को प्रताड़ित, परिवार के खिलाफ मामला दर्ज

locationमहासमुंदPublished: Aug 05, 2019 02:58:31 pm

Submitted by:

CG Desk

3 अप्रैल 2014 को हुई थी महिला की शादी, अब पति से लेकर सास तक कर रहें हैं प्रताड़ित

Dowry case

शादी के 5 साल बाद पूरा ससुराल करने लगा महिला को प्रताड़ित, परिवार के खिलाफ मामला दर्ज

महासमुंद। देश में विकास की रफ़्तार जितनी अधिक हो रही है उतना ही अपराध बढ़ते जा रहा है। छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिला अंतर्गत सांकरा थाना में एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है जिससे आज भी अनुमान लगाया जा सकता है ग्रामीण क्षेत्रों में अभी भी महिलाओं को चैन नहीं मिल पाया है।
बड़ेे भाई के साथ खेलते – खेलते गायब हो गया ढाई साल का बच्चा, 5 दिन बाद भी नहीं मिला कोई सुराग

सांकरा थाना अंतर्गत ग्राम माटीदरहा की एक महिला ने अपने पति, ससुर, सास व देवर के खिलाफ दहेज प्रताडऩा का मामला दर्ज कराया है। जिसमे पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ 498 ए, 34 के तहत अपराध दर्ज कर जांच में लिया है।
कथित बलात्कार के आरोपी की मांग को हाईकोर्ट ने दी मंजूर, नवजात के डीएनए टेस्ट से सामने आएगा सच

ग्राम माटीदरहा की राजेन्द्री भोई ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसका विवाह 3 अप्रैल 2014 को ग्राम जामजुड़ी, थाना झारबंद जिला बरगढ़ ओडिशा के कुमरमणी भोई के साथ सामाजिक रीति रीवाज के साथ हुआ था। शादी के बाद से उसके पति कुमरमणी, ससुर घसिया भोई, सास जागर भोई, देवर बिरजू ने दहेज में मोटर साइकिल नहीं लाई हो कहकर मारपीट कर मानसिक रूप से परेशान करते थे।
38 साल के शख्स ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली, वजह जानकर हर कोई हैरान

मांग पूरी नहीं करने पर पीड़िता को आए दिन उसे घर वापस जाने के लिए प्रताड़ित कर मारपीट करते थे। पुलिस ने मामला को गंभीरता से लेते हुए आगे की कार्रवाही में जुट गयी है।
Click & Read Chhattisgarh News.

ट्रेंडिंग वीडियो