script‘पार्टी विद डिफरेंस’ में जूतमपैजार, नेताओं में जमकर चले लाठी डंडे, जानिए मामला | Clash in BJP Over Mandal Adhyaksh Chunav | Patrika News

‘पार्टी विद डिफरेंस’ में जूतमपैजार, नेताओं में जमकर चले लाठी डंडे, जानिए मामला

locationमैनपुरीPublished: Oct 14, 2019 05:12:31 pm

स्थिति इतनी बिगड़ गई कि चुनाव अधिकारी को पुलिस बुलानी पड़ी, तब जाकर हालात पर काबू पाया गया।

‘पार्टी विद डिफरेंस’ में जूतमपैजार, नेताओं में जमकर चले लाठी डंडे, जानिए मामला

‘पार्टी विद डिफरेंस’ में जूतमपैजार, नेताओं में जमकर चले लाठी डंडे, जानिए मामला

मैनपुरी। संगठनात्मक चुनाव के चलते भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में जंग छिड़ चुकी है। मंडल अध्‍यक्ष पद के लिए इतनी मारामारी है कि नेता एक दूसरे से सीधे टकराने से भी नहीं चूक रहे हैं। मैनपुरी में लाठी डंडे तक चल गए। स्थिति इतनी बिगड़ गई कि चुनाव अधिकारी को पुलिस बुलानी पड़ी, तब जाकर हालात पर काबू पाया गया। पार्टी गुटों में बंटी नजर आई, एक दूसरे पर जमकर आरोप प्रत्योप लगाए जा रहे हैं।
यह भी पढ़ें– राज्य चिकित्सा महाविद्यालय निर्माण में काम करने वाली महिला मजदूर की बेटी ने धन अभाव में तोड़ दिया दम, फिर हुआ ये…पढ़िए दिल झकझोर देने वाली यह खबर

दरअसल कुर्रा थाना क्षेत्र के गांव पतारा में रविवार को मंडल चुनाव संपन्न होना था। चुनाव अधिकारी प्रेम सिंह धनगर और सहायक चुनाव अधिकारी छविराम चौहान की मौजूदगी में सदर बाजार में चुनाव प्रक्रिया चल रही थी। मंडल अध्यक्ष पद के लिए भाजपा के चार नेताओं ने नामांकन दाखिल किए। एक दावेदार के समर्थन में वहां उपस्थित लोगों ने तालियां बजा दीं। इस पर एक अन्य दावेदार भड़क गए। उनके समर्थकों ने भी विरोध किया। देखते ही देखते दावेदारी को लेकर दोनों के समर्थक भिड़ गए। देखते ही देखते पार्टी गुटों में बंट गई। बात इतनी बढ़ी की देखते ही देखते नेताओं और समर्थकों में जमकर मारपीट होने लगी। लाठी डंडे चलने लगे। चुनाव के दौरान भगदड़ मच गई। बात इतनी बढ़ी की चुनाव अधिकारी को पुलिस बुलानी पड़ी।
यह भी पढ़ें

शरदपूर्णिमाः ब्रज में बरसा अमृत, श्रद्धालुओं के दबाव में बिखरीं व्यवस्थाएं

वर्जन

वहीं भाजपा जिलाध्यक्ष आलोक गुप्ता का कहना है कि पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता उत्साहित है। हर कार्यकर्ता जिम्मेदारी को बढ़ चढ़कर उठाना चाहता है। उत्साह में ही कुछ कहासुनी हो गई। मारपीट की जानकारी नहीं है।

ट्रेंडिंग वीडियो