दूध पीने बिल्ली आई मुहं में फंस गया लोटा, पूरे गांव में लगा दी दौड़, देखें Video

मंदसौर के गोपालपुरा में अनोखा नजारा, महंगा पड़ गया दूध पीने का लालच

By: deepak deewan

Updated: 11 Sep 2021, 01:18 PM IST

मंदसौर. जरा सा लालच किसी को कितना महंगा पड़ सकता है, मंदसौर में इसका सटीक उदाहरण सामने आया. पूरा दूध पीने के चक्कर में एक बिल्ली की जान पर ही बन आई. दूध के ज्यादा से ज्यादा घूंट ले लेने के फेर में बिल्ली ने लोट में मुंह डाल दिया और इसके बाद तो जैसे कयामत आ गई. छोटे से लोटे में बिल्ली का मुंह फंस गया.

 

शुक्रवार को मंदसौर जिले के गोपालपुरा गांव में यह अनोखा नजारा देखा गया। यहां शाम करीब 5 बजे एक बिल्ली यहां से वहां दौड़ लगाती दिखी. लोगों को बिल्ली का यूं परेशान होकर बार—बार इधर—उधर भागने का माजरा समझ नहीं आया तो कई ग्रामीण मौके पर आ जुटे, पास आए तब पता लगा कि बिल्ली का मुंह लोटे में फंसा हुआ है. इस वजह से बिल्ली परेशान है और इधर उधर दौड़ लगाती फिर रही है.

दरिंदगी- तीन साल के मासूम को गर्म सलाखों से 50 बार दागा

 

 

billi4.jpg

बिल्ली के मुंह में लोटा फंसा देखकर यहां जुटे ग्रामीणों ने उसको इस परेशानी से मुक्ति दिलाने की जुगत भिडानी शुरु की. मुंह से लाेटा निकालने के लिए ग्रामीण बिल्ली को पकड़ने की कोशिश करने लगे पर बुरी तरह घबराई बिल्ली इधर—उधर भागती रही और ग्रामीणों के हाथ में ही नहीं आ रही थी। आखिरकार ग्रामीणों ने बमुश्किल बिल्ली को पकडा और किसी तरह उसके मुंह में फंसा लोटा निकाला. तब जाकर बिल्ली की जान बच सकी।

Khajrana Ganesh Mandir Indore खजराना गणेश मंदिर में दर्शन के लिए विशेष व्यवस्था, ऐसे मिलेगी एंट्री

मोहल्ले के लोगों ने बताया कि यह बिल्ली दूध पीने की नीयत से एक घर में घुसी थी। बिल्ली के भाग्य से दूध भी मिल गया लेकिन यह दूध एक छोटे लोट में रखा हुआ था। दूध सामने देख बिल्ली लालच में आ गई और लोटे में मुंह डालकर दूध पीने लगी। पूरा दूध पीने के बाद उसने मुंह निकाला लेकिन लोटा मुंह में फंस गया था। ऐसे में घबराई बिल्ली मुंह में लोटा फंसाए पूरे गांव में दौड़ लगाती रही।

deepak deewan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned