scriptइस धनतेरस मात्र 1 रुपए में Paytm से खरीदें सोना, मिलेंगे ये फायदे | now you can redeem paytm Gold at jwellery shops | Patrika News

इस धनतेरस मात्र 1 रुपए में Paytm से खरीदें सोना, मिलेंगे ये फायदे

locationनई दिल्लीPublished: Oct 25, 2019 02:55:38 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

paytm पिछले २ सालों से सोने की खरीद का प्लेटफार्म बन चुका है और इस त्योहारी सीजन में कंपनी का लक्ष्य पेटीएम गोल्ड की बिक्री में तीन गुना इजाफा करने का है।

paytm.png

,,,,

नई दिल्ली: धनतेरस पर गोल्ड खरीदना शुभ माना जाता है । यही वजह है कि हमारे देश में धनतेरस के दिन सोना-चांदी जमकर खरीदा जाता है। लोग मानते हैं कि धनतेरस के दिन गोल्ड खरीदने पर समृद्धि घर आती है। हालांकि इस साल गोल्ड की कीमतों में काफी तेजी आ चुकी है । लेकि्न अगर आप चाहें तो मात्र 1 रूपए में भी सोना खरीद सकते हैं जी हां! paytm पिछले २ सालों से सोने की खरीद का प्लेटफार्म बन चुका है और इस त्योहारी सीजन में कंपनी का लक्ष्य पेटीएम गोल्ड की बिक्री में तीन गुना इजाफा करने का है। इसी के चलते Paytm ने देशभर में 100 से ज्यादा ज्वैलरी स्टोर्स पर पेटीएम गोल्ड प्वाइंट्स को रिडीमेबल कर दिया है और इस ऑफर के जरिए आप 1 रुपये का भी सोना खरीद सकते हैं।

टैक्स पेयर्स को मोदी सरकार का बड़ा तोहफा, अगले बजट में इनकम टैक्स में बड़ी कटौती के संकेत

अब पेटीएम ने अपने ग्राहकों को जमा किए गए सोने के बदले आभूषण खरीदने की सुविधा देने के लिए कल्याण ज्वैलर्स, मालाबार ज्वैलर्स एंड डायमंड्स, पीसी ज्वैलर्स, सेंको गोल्ड एंड डायमंड्स और कैरेटलेन से अनुबंध किया है। शुरुआती ऑफर के तहत पेटीएम गोल्ड के माध्यम से लेनदेन करने पर खरीदारों को पांच प्रतिशत तक ‘गोल्डबैक’ मिलेगा।

पेटीएम गोल्ड डिजिटल गोल्ड में बचत के मामले में देश का सबसे बड़ा प्लेटफॉर्म बन गया है। अब तक तीन करोड़ से ज्यादा उपभोक्ताओं ने 4.2 टन पेटीएम गोल्ड से ज्यादा का लेनदेन किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो