दर्दनाक हादसा: दुल्हन को विदा कराकर लौट रहे दूल्हे समेत दो की मौत

दर्दनाक हादसा: दुल्हन को विदा कराकर लौट रहे दूल्हे समेत दो की मौत

Amit Sharma | Publish: Jun, 25 2019 03:23:29 PM (IST) Mathura, Mathura, Uttar Pradesh, India

कार में सवार दूल्हे पिंटू और उसकी बुआ पुष्पा पत्नी नीरज उम्र करीब 35 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गयी।

मथुरा। दुल्हन को विदा कर ले जा रहे लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए और मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें- चिन्ताजनकः धर्मनगरी के लोग भी टेंशन में, बढ़ रहे हिस्टीरिया के रोगी

ये है मामला

मिली जानकारी के अनुसार थाना नौहझील के गांव अधरे का नगला निवासी पिंटू पुत्र विनोद उम्र करीब 22 वर्ष की विगत दिनों थाना राया के बल्टी गढ़ी निवासी सर्वेश से शादी हुई और मंगलवार को अपनी ससुराल से अपने रिशेदारों के साथ वह दुल्हन को विदा करा लौट रहा था। जैसे ही थाना मांट क्षेत्र के प्रेम नगर गांव के समीप पहुंचे तो अचानक कार अनियंत्रित होकर पलट गई।

यह भी पढ़ें- मथुरा में बन रही नकली शराब, यूपी के इस शहर में हो रही सप्लाई

कार में सवार दूल्हे पिंटू और उसकी बुआ पुष्पा पत्नी नीरज उम्र करीब 35 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं पिंटू की पत्नी सर्वेश के साथ-साथ अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पुलिस को दी गयी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों को पोस्टमार्टम और घायलों को उपचार के लिए भेजा है।

यह भी पढ़ें- 25 जून 1975 को इमरजेंसी लगते ही पूरा देश बन गया था जेलखाना

चालक को नींद आने से हुआ हादसा

पत्यक्षदर्शी और प्रेम नगर निवासी बबलू ने बताया कि राया की तरफ से कार आ रही थी। अचानक गाड़ी बिजली के पोल में जा घुसी और पलट गई। कार के चालक को नींद आने से हादसा हुआ था। हादसे में दो की मौत हो गयी जबकि कई लोग घायल हो गए।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned