scriptबिजली विभाग के जेई की गोली मारकर हत्या, ड्यूटी कर लौट रहे थे घर, देखें वीडियो | Junior Engineer of electricity department shot dead in mathura | Patrika News

बिजली विभाग के जेई की गोली मारकर हत्या, ड्यूटी कर लौट रहे थे घर, देखें वीडियो

locationमथुराPublished: Jan 17, 2020 02:16:57 pm

Submitted by:

suchita mishra

 
बताया जा रहा है कि पांच दिन पहले कनेक्शन काटने को लेकर जेई का ग्रामीणों से विवाद हुआ था।

Junior Engineer

Junior Engineer

मथुरा। थाना जमुनापार के चन्द्रावली कोल्ड के पास बिजली विभाग के अवर अभियंता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वे बाइक पर सवार होकर बिजली घर से अपने घर के लिए निकले थे। तभी रास्ते में हमलावरों ने उन पर गोली बरसा दी। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
यह भी पढ़ें

दो पत्नियों के झगड़े से परेशान पति ने दूसरी बीवी को उतारा था मौत के घाट, पुलिस ने 24 घंटे के अंदर किया मामले का खुलासा

ये है मामला
जानकारी के अनुसार 35 वर्षीय प्रदीप कुमार पुत्र हाकिम सिंह निवासी सेवला जाट गुरुवार की देर शाम पानी गांव बिजली घर से ड्यूटी करके बाइक से अपने घर के लिए निकले थे। रास्ते में उन्हें हमलावरों ने गोली मार दी। गोली पेट में लगी और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। जेई की मौत से बिजली विभाग के कर्मचारियों में काफी रोष है। हत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं है। लेकिन माना जा रहा है कि करीब पांच दिन पहले कनेक्शन काटने को लेकर जेई का कुछ ग्रामीणों से झगड़ा हुआ था। इसके चलते शायद घटना को अंजाम दिया गया हो। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो