राम रहीम की पैरोल अर्जी पर सुब्रमण्यम स्वामी का बड़ा बयान, देखें वीडियो

राम रहीम की पैरोल अर्जी पर सुब्रमण्यम स्वामी का बड़ा बयान, देखें वीडियो

Amit Sharma | Publish: Jun, 25 2019 09:12:11 PM (IST) Mathura, Mathura, Uttar Pradesh, India

-आपातकाल लगाये जाने की बरसी पर आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने मथुरा आये सुब्रामण्यम स्वामी
-बीएसए कालेज में आयोजित कार्यक्रम में की शिरकत

मथुरा। भाजपा सांसद और देश के जाने माने वकील सुब्रमण्यम स्वामी मंगलवार को आपात काल लगाये जाने की बरसी के अवसर पर बीएसए कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे। स्व. प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने आज से 44 साल पहले देश में आतापकाल लगाया था। सुब्रामण्यम स्वामी ने आपातकाल को भयानक घटना बताया। साथ ही इस दौरान उन्होंने राम मंदिर व राम रहीम की जमानत को लेकर बड़ा बयान दिया।

यह भी पढ़ें- अमंगलः मथुरा की सड़कों पर ‘झपकी’ का कहर

अपनी बेबाकी के लिए मसहूर सुब्रामण्यम स्वामी ने कहा कि राम मंदिर जल्द बनेगा। साथ ही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने बड़ी गलती की है जो विवादित जमीन को लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका डाली। जिस जमीन पर विवाद नहीं है उसे जल्द राम जन्मभूमि न्यास को सौंपा जाएगा। अगले दो साल में राम मंदिर बन जाएगा।

यह भी पढ़ें- Loksabha Chunav 2019 में प्रचंड जीत का संकल्प लेकर सुनील बंसल ने करवाया था बड़ा अनुष्ठान, आज वृंदावन में दी पूर्णाहुति

बिहार में हुई बच्चों की मौत पर उन्होंने कहाकि केंद सरकार राज्य, सरकार को केवल मदद कर सकती है। इस मामले में बिहार सरकार की लापरवाही है। हरियाणा सरकार द्वारा बलात्कार के आरोपी राम रहीम के मामले में नरमी बराते जाने के सवाल पर बोले कि राजीव गांधी की हत्यारी को पैरोल पर छोड़े जाने पर जब किसी ने विरोध नहीं किया तो राम रहीम पर विरोध क्यों किया जा रहा है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned