भाजयुमो ने CAA के स्थान पर CCA के समर्थन में निकाली रैली, देखें वीडियो

Highlights

  • मेरठ के अनेक हिस्सों से गुजरी रैली, मानव श्रृंखला बनायी
  • भाजपा के विधायकों की उपस्थित में लगे समर्थन में नारे
  • कहा- जेएनयू के चुनिंदा छात्र ही सीएए का कर रहे हैं विरोध

 

मेरठ। देशभर में सीएए (CAA) के समर्थन और विपक्ष में जोर आजमाइश का दौर जारी है। कोई इसके विरोध में खड़ा है तो कोई इसके समर्थन में। शाहीनबाग में इसके विरोध में लोगों का धरना प्रदर्शन जारी है तो देशभर में इसके समर्थन में रैलियां भी निकाली जा रही हैं। ऐसी ही रैली मेरठ (Meerut) में भी निकाली गई। भाजपा के युवा संगठन भाजयुमो (BJYM) की ओर से निकाली गई रैली में सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़ेंः राजनाथ सिंह की कड़े पहरे में होगी रैली, एक लाख कार्यकर्ताओं के लिए की जा रही तैयारी

दर्जनों गाड़ियों का काफिला शहर के मुख्य रास्तों से होकर गुजरा। उत्साहित कार्यकर्ताओं को समर्थन देने के लिए भाजपा के दो विधायक भी पहुंचे, लेकिन गजब की बात ये रही की ये रैली सीएए के नहीं सीसीए के समर्थन में थी। भाजयुमो कार्यकर्ताओं के हाथों में जो बैनर थे वो भी सीएए के नहीं सीसीए के थे। अब ये सीसीए क्या है, इसका जवाब किसी के पास नहीं था। यहां तक की दोनों विधायकों के पास भी नहीं।

यह भी पढ़ेंः Weather Alert: अगले 48 घंटे रहेगा शीत लहर का प्रकोप, फिर होगी तेज बारिश और ओलावृष्टि

बता दें कि भाजयुमो विंग द्वारा सीएए के समर्थन में बच्चा पार्क से लेकर बेगमपुल तक करीब तीन किलो मीटर लंबी मानव श्रृंखला बनाई गई। रैली में भाजपा विधायक सोमेन्द्र तोमर भी शामिल हुए, लेकिन विधायक यह भूल गए कि सीसीए के बैन तले वह रैली कर रहे है। सोमेन्द्र तोमर ने मीडिया से बातचीत में सीएए का विरोध करने वाले लोगों और जेएनयू के छात्रों पर खूब निशाना साधा। उन्होंने कहा जेएनयू के कुछ चुनिंदा ही छात्र हैं, जो सीएए का विरोध कर रहे है। साथ ही उन्होंने कहा कि ये योगी सरकार है हिंसा करने वालों पर कोई रियायत नहीं करेगी।

CAA protest
sanjay sharma Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned