scriptCoronavirus के संक्रमण से बचाव को लेकर भाजपा के फायरब्रांड विधायक ने की लोगों से ये अपील | BJP MLA Sangeet Som appeals after find Corona suspect in Sardhana | Patrika News
मेरठ

Coronavirus के संक्रमण से बचाव को लेकर भाजपा के फायरब्रांड विधायक ने की लोगों से ये अपील

Highlights

सरधना में कोरोना संदिग्ध मिलने के भाजपा विधायक की अपील
कहा- मजबूत बने रहिए, सतर्क रहें और इलाज से ज्यादा बचाव करें
कहा- पीएम और सीएम के निर्देशों का पालन करने की है जरूरत

 

मेरठMar 30, 2020 / 01:25 pm

sanjay sharma

meerut
मेरठ। सरधना में एक कोरोना संदिग्ध के मिलने के बाद के बाद से वहां भी अलर्ट घोषित कर दिया गया है। सरधना से भाजपा के फायरब्रांड विधायक एक संदिग्ध केस मिलने के बाद से सक्रिय हो गए हैं। उन्होंने एक वीडियो जारी करते हुए लोगों से वायरस महामारी से बचने के लिए सभी जरूरी ऐहतियात बरतने का संदेश दिया। उन्होंने कहा कि जिससे पूरी दुनिया में 5000 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। भारत में भी कोविड-19 के 1 हजार से ज्यादा पॉजीटिव मामले हैं और करीब 28 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। जिसके कारण देश में सभी सेवाएं अनिश्चितकाल के लिए निलंबित कर दी गई हैं।
यह भी पढ़ेंः कोरोना के खौफ के कारण जेल से दो माह के पैरोल पर छोड़े गए 55 कैदी, 250 बंदियों की भी होगी रिहाई

सरधना विधायक संगीत सोम ने कहा कि मजबूत बने रहिए और सभी ऐहतियाती कदम उठाकर कोविड-19 से बचें। सुरक्षित रहिए, सतर्क रहिए और सबसे अहम बात है कि इलाज से बेहतर है बचाव करना। सभी अपना ध्यान रखिए। उन्होंने कहा कि मेरठवासी और सरधना निवासी स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी निर्देशों का पालन करेंं। उन्होंने कहा कि एक नागरिक के तौर पर हमारी कुछ जिम्मेदारियां हैं। हम कुछ आसान से कदमों का पालन कर कोरोना वायरस को दूर रख सकते हैं। मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि बुनियादी बातों का ख्याल रखें,ताकि हम सब सुरक्षित रहें।
यह भी पढ़ेंः Ground Report: मेरठ में एक ही परिवार के 13 केस मिलने के बाद आसपास के मोहल्लों में दहशत, नहीं खुले तीन दिन से दरवाजे

उन्होंने कहा कि पिछले कुछ सप्ताह हमारे लिए काफी मुश्किल रहे हैं। पूरा विश्व इस समय ठहर-सा गया है, जो काफी बुरा है। हम आम राह पर वापस आएं उसके लिए जरूरी है कि हम सभी एक होकर इस बीमारी से लड़ें और यह हम थोड़ा सतर्क और सावधान रहकर, अपने आस-पास की जानकरी रखकर कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि इस समय सोशल मीडिया पर इस बीमारी के बारे में बहुत सी बातें बताई जा रही हैं। वीडियो शेयर किए जा रहे हैं। ऐसे में वे सभी से सावधानी बरतने का पालन करने की सलाह देते हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देशों का पूरी तरह से सम्मान और पालन करना समय की जरुरत है। घर पर रहें, सुरक्षित रहें और स्वस्थ रहें।

Home / Meerut / Coronavirus के संक्रमण से बचाव को लेकर भाजपा के फायरब्रांड विधायक ने की लोगों से ये अपील

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो