scriptCrime Against Woman बेहोशी का इंजेक्शन देकर आईसीयू में भर्ती युवती से रेप | Crime Against Woman: Rape of a girl admitted in ICU in Meerut | Patrika News

Crime Against Woman बेहोशी का इंजेक्शन देकर आईसीयू में भर्ती युवती से रेप

locationमेरठPublished: Jun 03, 2021 06:12:50 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Crime Against Woman
घर पहुंचने पर युवती ने दी rape की जानकारीपरिजनों ने थाने में तहरीर देकर की कार्रवाई की मांगहापुड रोड़ स्थित एक अस्पताल में हुई शर्मनाक घटना

raped by trapping love

raped by trapping love

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मेरठ ( crime against woman ) यह घटना आपके रोंगटे खड़े कर देगी। शहर के एक अस्पताल के आईसीयू में भर्ती युवती से ( Rape girl in ICU ) रेप किए जाने की घटना सामने आई है। आरोपों के अऩुसार युवती काे नशे का इंजेक्शन देकर वार्ड ब्वाय ने उसके साथ दुष्कर्म किया।
यह भी पढ़ें

घर में शरण देकर जिस युवक के लिए नौकरी तलाश रहे थे दंपती, उसी ने 10 वर्षीय मासूम बेटी को बनाया हवस का शिकार

( rape in up ) आईसीयू वार्ड में लगे सीसीटीवी कैमरा पर वार्ड ब्वाय ने कपड़ा ठक दिया। युव‍ती जब डिस्‍चार्ज होकर घर पहुंची तो उसने पूरा मामला परिजनों को बताया। यह जानकर परिजनाें के होश उड़ गए। आनन-फानन में परिजन अस्‍पताल पहुंचे और हंगामा कर दिया। परिजनों के दबाव में जब अस्पताल प्रबंधन ने सीसीटीवी की फुटेज निकाली तो पूरे मामले का खुलासा हो गया। रेप ( rape ) की इस घटना के समय करीब 50 मिनट तक कैमरा बंद रहा। मामले का खुलासा होने के बाद अस्पताल प्रबंधन अपना बचाव करने लगा। इस घटना के बाद वार्ड ब्वाय को निकालकर अपना पल्ला झाड लिया है। पीडित युवती के परिजनों में थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।
यह भी पढ़ें

पीड़िता अपनी मर्जी से गई थी होटल रूम, यह कहते हुए कोर्ट ने बलात्कार के आरोपी को किया रिहा

घटना थाना लिसाडी गेट क्षेत्र हापुड रोड स्थित एक हॉस्पिटल की है। अस्पताल में कुछ दिनों पहले एक युवती को बुखार होने के कारण भर्ती किया गया था। युवती की तबीयत ज्यादा खराब हुई तो उसको अस्पताल ने आईसीयू ( ICU ) में भर्ती कर लिया। आरोप है कि गत 27 मई की रात के साढ़े तीन बजे आईसीयू में तैनात वार्ड ब्‍वॉय ने युवती को पहले नशे का इंजेक्शन लगाया और उसके बाद उसके साथ हैवानियत कर डाली। यह वारदात आइसीयू में लगे सीसीटीवी कैमरे कैद हो जाती लेकिन वार्ड ब्वाय ने कैमरा बंद कर दिया। इस बीच में 50 मिनट तक कैमरा बंद रहा।
यह भी पढ़ें

70 साल के बुजुर्ग पर 9 साल की बच्ची से दुष्कर्म का आरोप, गिरफ्तार

इस घटना के करीब पांच दिन बाद युवती जब डिस्चार्ज होकर घर गई तो परिजनों को पूरे मामले की जानकारी दी गई। जिसके बाद परिजनों के होश उड़ गए। परिजनों ने तुरंत अस्‍पताल पहु्ंचकर सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो शुरुआत की रिकॉर्ड हुई तो हारान कर देने वाली बात साामने आई। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित युवक कासिब को गिरफ्तार कर लिया है। युवती के परिजनों की तरफ से मामले में तहरीर दी गई है। युवक और युवती अलग-अलग संप्रदाय के हैं। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। अस्पताल प्रबंधन ने पूरे मामले से पल्ला झाड लिया है। उसका कहना है कि आरोपी युवक उनके अस्पताल में काम नहीं करता।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो