scriptघर में घुसकर तीन युवकों ने हथियार की नोक पर युवती से किया गैंगरेप | three youth gang raped the girl on the strength of arms | Patrika News
मुजफ्फरनगर

घर में घुसकर तीन युवकों ने हथियार की नोक पर युवती से किया गैंगरेप

मुजफ्फरनगर के थाना खतौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में युवती से सामूहिक दुष्कर्म के आरोपियों को भेजा जेल

मुजफ्फरनगरMay 28, 2021 / 12:32 pm

lokesh verma

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मुजफ्फरनगर. थाना खतौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में घर में घुसकर युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि 3 युवकों ने एक घर में घुसकर युवती को तमंचे के बल पर खींच लिया और उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। घटना के बाद पीड़ित परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से की तो पुलिस ने पीड़ित पक्ष की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए तीनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पीड़ित परिजनों का कहना है कि आरोपियों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए।
यह भी पढ़ें- 55 की उम्र में 5 बच्चों की मां को युवक से हुआ प्यार, ईंट से पीट-पीटकर पति को मार डाला

दरअसल, मामला थाना खतौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। जहां गांव के ही युवक जॉनी व शुभम पर अपने एक तीसरे साथी के साथ मिलकर एक युवती के घर में घुसे थे। आवाज होने पर परिजन जाग गए तो आरोपी घर में ही छुप गए। आरोप है कि कुछ देर बाद दरवाजे पर आवाज होने पर जब युवती देखने पहुंची तो आरोपियों ने उसको घर से खींच लिया और पास में ही खाली पड़े एक कमरे में ले जाकर तमंचे के बल पर उसके साथ बलात्कार किया। घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए।
पीड़ित युवती ने तीनों आरोपियों को पहचान लिया और आपबीती परिजनों को बताई। इसके बाद परिजन खतौली थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और जेल भेज दिया। पीड़ित परिवार का कहना है कि आरोपियों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए, ताकि इस तरह की घटना दोबारा न कर सकें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो