घर में घुसकर तीन युवकों ने हथियार की नोक पर युवती से किया गैंगरेप

मुजफ्फरनगर के थाना खतौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में युवती से सामूहिक दुष्कर्म के आरोपियों को भेजा जेल

By: lokesh verma

Published: 28 May 2021, 12:32 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
मुजफ्फरनगर. थाना खतौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में घर में घुसकर युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि 3 युवकों ने एक घर में घुसकर युवती को तमंचे के बल पर खींच लिया और उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। घटना के बाद पीड़ित परिजनों ने मामले की शिकायत पुलिस से की तो पुलिस ने पीड़ित पक्ष की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए तीनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पीड़ित परिजनों का कहना है कि आरोपियों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए।

यह भी पढ़ें- 55 की उम्र में 5 बच्चों की मां को युवक से हुआ प्यार, ईंट से पीट-पीटकर पति को मार डाला

दरअसल, मामला थाना खतौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। जहां गांव के ही युवक जॉनी व शुभम पर अपने एक तीसरे साथी के साथ मिलकर एक युवती के घर में घुसे थे। आवाज होने पर परिजन जाग गए तो आरोपी घर में ही छुप गए। आरोप है कि कुछ देर बाद दरवाजे पर आवाज होने पर जब युवती देखने पहुंची तो आरोपियों ने उसको घर से खींच लिया और पास में ही खाली पड़े एक कमरे में ले जाकर तमंचे के बल पर उसके साथ बलात्कार किया। घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए।

पीड़ित युवती ने तीनों आरोपियों को पहचान लिया और आपबीती परिजनों को बताई। इसके बाद परिजन खतौली थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ नामजद करते हुए मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और जेल भेज दिया। पीड़ित परिवार का कहना है कि आरोपियों को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए, ताकि इस तरह की घटना दोबारा न कर सकें।

यह भी पढ़ें- अलीगढ़ में जहरीली शराब पीने से 7 की मौत, सीएम योगी ने दिया दोषियों पर NSA लगाने का आदेश

lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned